BJP के संबित पात्रा भर्ती हुए अस्पताल में, दिखे कोरोना के लक्षण

भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को अचानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, संबित पात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं।

नई दिल्ली: भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को अचानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, संबित पात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं। बता दें, संबित पात्रा भाजपा का वो जाना-माना चेहरा है जिसे ज्यादातर टीवी डिबेट्स में देखा जाता है। इसके साथ ही सन् 2019 में लोकसभा चुनाव में इन्हें पार्टी ने ओडिशा की एक सीट का उम्मीदवार भी बनाया था, हालांकि वे वहां से जीत नहीं पाएं।

ये भी पढ़ें… बिग बी का आलीशान महल: देख आपका मुंह खुला रह जाएगा, है बेहद खूबसूरत

संक्रमितों और मरने वालों के आंकड़ें में इजाफा

आपको बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस जानलेवा वायरस से हर दिन संक्रमितों और मरने वालों के आंकड़ें में इजाफा हो रहा है।

ऐसे में स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में बीते 24 घंटे में 6566 कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ गई और 194 मरीजों की मौत हो गई।

वहीं अब इस महामारी से संक्रमितों की संख्या 1 लाख 58 हजार से ज्यादा हो गई है। मंत्रालय के मुताबिक, अबतक 1 लाख 58 हजार 333 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, 4531 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत की खबर ये है कि अभी तक 67,692 लोग ठीक भी हो चुके हैं।

मौतों का आकंड़ा

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश के तमाम राज्यों में मौतों का आंकड़ा इस प्रकार है। उत्तर प्रदेश में 182, पंजाब में 40, पश्चिम बंगाल में 289, राजस्थान में 173, महाराष्ट्र में 1897, गुजरात में 938, तेलंगाना में 63, आंध्र प्रदेश में 58, कर्नाटक में 47, जम्मू-कश्मीर में 26 मध्य प्रदेश में 313, दिल्ली में 303, तमिलनाडु में 133,, हरियाणा में 18, केरल में 7, झारखंड में 4, बिहार में 15, असम में 4, हिमाचल प्रदेश में 5, ओडिशा में 7 और मेघालय में एक मौत हुई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।