×

BJP का विजय संकल्प सभा से चुनावी शंखनाद, देश भर में आज 250 रैलियां करेंगे दिग्गज

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव जीतने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) ने विजय संकल्प सभा के जरिए रविवार को पूरे देश में चुनाव प्रचार का शंखनाद किया।

Dharmendra kumar
Published on: 25 March 2019 5:51 AM GMT
BJP का विजय संकल्प सभा से चुनावी शंखनाद, देश भर में आज 250 रैलियां करेंगे दिग्गज
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव जीतने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) ने विजय संकल्प सभा के जरिए रविवार को पूरे देश में चुनाव प्रचार का शंखनाद किया।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी समेत सभी दिग्गज नेताओं ने 250 रैलियां कर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। इस अभियान के तहत पार्टी नेता मंगलवार को 250 जनसभाएं और रैलियां करेंगे।

रविवार को अमित शाह ने आगरा, योगी ने सहारनपुर, सुषमा ने गौतमबुद्ध नगर, राजनाथ ने लखनऊ, गडकरी ने नागपुर, रविशंकर प्रसाद ने पटना, धर्मेंद्र प्रधान ने कटक, प्रकाश जावडेकर ने राजस्थान के भीलवाड़ा में जनसभाओं को संबोधित किया।

रामपुर में सभा करने वाले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया कि मंगलवार को शाह मुरादाबाद, राजनाथ दिल्ली, सुषमा गाजियाबाद, योगी वाराणसी और गांधीनगर में सभाओं को संबोधित करेंगे। बीजेपी नेताओं ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ-साथ विपक्ष पर भी निशाना साधा।

यह भी पढ़ें...बस दुर्घटना में एक माहिला और एक बच्चे समेत 4 लोग जिंदा जले और 4 लोग घायल

शाह ने आगरा में कहा कि वोट बैंक के लिए विपक्ष सेना का अपमान कर रहा है। देश ऐसा प्रधानमंत्री चाहता है, जो आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे। उन्होंने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए नारा दिया, 'गठबंधन की एक ही पहचान, सेना का करे अपमान'।

यह भी पढ़ें...बिहार: बख्तियारपुर क्षेत्र में ट्रक-ऑटो की टक्कर, 4 लोगों की मौत और 13 जख्मी

शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एयर स्ट्राइक के सुबूत मांगते हैं। यह चुनाव गरीबों के विकास, राष्ट्रीय सुरक्षा और देश को मजबूत अर्थव्यवस्था बनाने जैसे मुद्दों पर लड़ना चाहिए ना कि किसी का प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब पूरा करने के लिए।

यह भी पढ़ें...‘वसुधैव कुटुम्बकम’ की भावना के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा

वहीं, सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी का नेतृत्व है, तो दूसरी तरफ लूट, खसोट, अराजकता फैलाने वाले और भ्रष्टाचारियों का गिरोह है। सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद है जो उसी की भाषा बोलता है, ऐसी भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या मोदी जी के नेतृत्व में वाला प्रत्याशी। यह जनता को तय करना होगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story