×

जानिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कहा- नेता माने चोर, नेता माने भ्रष्टाचारी

Rishi
Published on: 27 Nov 2017 1:08 PM GMT
जानिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कहा- नेता माने चोर, नेता माने भ्रष्टाचारी
X

कानपुर : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कांग्रेस के साथ सपा-बसपा को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि जनता ने एक नए युग की शुरुआत की है। वर्ना पहले नेताओं का मतलब नेता माने चोर, नेता माने भ्रष्टाचारी, नेता माने घोटाला, नेता माने घपला। उन्होंने कहा कि ऐसी तस्वीर बन गयी थी हिंदुस्तान की।

ये भी देखें: कुशीनगर में बोले योगी- सभी सीटों पर BJP को जिताएं, मैं विकास की गंगा बहा दूंगा

झींझक के मवेशी मैदान के मंच से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दक्षिण भारत देखिए तो करुणानिधि की बेटी कनिमोझी का भ्रष्टाचार। बिहार जाइए तो लालू के परिवार का भ्रष्टाचार।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में हाइवे बने या न बने, अस्पताल बने या ना बने, आईआईटी कालेज बने या न बने, यूनिवर्सिटी बने या न बने, लेकिन उसके लिए जमीन अधिग्रहण नहीं किसके लिए जमीन अधिग्रहण....सोनिया गांधी के दामाद वाड्रा के लिए।

उन्होंने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम पर निशाना साधा ओर कहा कि जब वो वित्तमंत्री थे तो उन्होंने देश का सुधार करने के बजाए सारा खजाना अपने बेटे की झोली में भर दिया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष इतने में ही शांत नहीं हुए। बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका भ्रष्टाचार जग जाहिर है। मुलायम सिंह यादव पर पहले से ही आय से अधिक संपत्ति का मामला चल रहा है। उन्होंने शिवपाल ओर आजम खान को भी नही बख्शा। पांडे ने आजम ने जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर घोटाले पे घोटाले किये। देश सब देख रहा है। देश के प्रधानमंत्री और सूबे के मुख्यमंत्री योगी का कोई रिश्तेदार नातेदार नही है, कोई भाई भतीजा नही है, देश की जनता प्रदेश की जनता ही उनका परिवार है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story