×

बंगाल पुलिस से जूते चटवाएंगे, BJP नेता से ममता सरकार में हड़कंप

राजू बनर्जी ने कहा कि आज पुलिसकर्मी, तृणमूल कांग्रेस के दलाल और चमचे हो गए हैं। राजू बनर्जी ने कहा कि आज आलम यह है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता थाने में जाकर पुलिस की पिटाई कर रहे हैं।

Newstrack
Published on: 25 Nov 2020 7:28 AM GMT
बंगाल पुलिस से जूते चटवाएंगे, BJP नेता से ममता सरकार में हड़कंप
X
बंगाल पुलिस से जूते चटवाएंगे, BJP नेता से ममता सरकार में हड़कंप

दुर्गापुर: भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच इन दिनों सियासी तनाव बढ़ता जा रहा है। बंगाल के बीजेपी उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने पश्चिम बंगाल सरकार और पुलिस को लेकर एक विवादित बयान दिया है। राजू बनर्जी ने कहा कि 'ममता सरकार, बंगाल में पुलिस गुंडाराज को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। अगर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई तो पुलिस को जूते चाटने पर मजबूर कर देगी।' बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं।

क्या कहा राजू बनर्जी ने

एक खबर के मुताबिक बंगाल के बीजेपी उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने मंगलवार को दुर्गापुर में एक कार्यक्रम में ये बयान दिया। उन्होंने कहा कि 'देखिए आजकल पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है? क्या राज्य में गुंडा राज ही रहेगा? पुलिस किसी भी तरह की कोई मदद नहीं कर रही है। ऐसी पुलिस के साथ क्या करना चाहिए। हम उन्हें जूते चटवाएंगे।'

kolkata bjp protest

बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला

बंगाल के बीजेपी उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने एक जनसभा में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला उठाया था। उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी पार्षद की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाती। राजू बनर्जी ने कहा था, 'हम लोग चाहें तो प्रदेश के सभी थाने नष्ट कर सकते हैं। इसमें एक मिनट का समय लगेगा। सभी थाने नष्ट कर पुलिसकर्मियों को तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में बैठा देंगे।'

ये भी देखें: मचेगी भयानक ताबही! इन राज्यों में भारी बारिश शुरू, तूफान को लेकर हाई अलर्ट

राजू बनर्जी ने आगे कहा कि आज पुलिसकर्मी, तृणमूल कांग्रेस के दलाल और चमचे हो गए हैं। राजू बनर्जी ने कहा कि आज आलम यह है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता थाने में जाकर पुलिस की पिटाई कर रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले टीटागढ़ में बीजेपी पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या हो गई थी। इस घटना को लेकर शुक्ला के समर्थकों ने चक्का जाम भी किया था।

raju banarji-2

कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी नेता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को दावा किया है कि प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा सबसे खराब है।

ये भी देखें: अहमद पटेल की संपत्ति जानकर चौंक जाएंगे आप, इतना कमाते थे सालाना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story