BJP: AAP की मुफ्त स्कीमों को जारी रखेगी भाजपा,केजरीवाल के लेटर के बाद पार्टी ने किया बड़ा ऐलान

BJP: दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि यदि दिल्ली के लोगों ने भाजपा की सरकार बनाई तो मौजूदा सरकार की मुफ्त स्कीमें पहले की तरह ही जारी रहेंगी।

Anshuman Tiwari
Published on: 16 Oct 2024 11:08 AM GMT
Kejriwal Free Scheme In Delhi
X

Kejriwal Free Scheme In Delhi 

BJP: दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जोर आजमाइश का दौर शुरू हो गया है। इस बीच भाजपा ने स्पष्ट कर दिया है कि यदि दिल्ली में पार्टी की सरकार बनी तो आप सरकार की ओर से दिल्ली में लागू की गई विभिन्न मुफ्त स्कीमों को बंद नहीं किया जाएगा। पार्टी ने कहा है कि मुफ्त स्कीमों के साथ ही दिल्ली के लोगों को कई अन्य प्रकार की सुविधाएं भी दी जाएंगी।

दरअसल आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता के नाम लेटर लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा है कि यदि भाजपा की दिल्ली में सरकार बनी तो मुफ्त बिजली, पानी और बस की सुविधा को समाप्त कर दिया जाएगा। इस पत्र के जरिए उन्होंने दिल्ली के लोगों का समर्थन हासिल करने की कोशिश की है जिसके बाद भाजपा का यह स्पष्टीकरण सामने आया है।

आप सरकार की मुफ्ती स्कीमें जारी रहेंगी

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि यदि दिल्ली के लोगों ने भाजपा की सरकार बनाई तो मौजूदा सरकार की मुफ्त स्कीमें पहले की तरह ही जारी रहेंगी। उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मुफ्त बिजली, पानी और बस की सुविधा को जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी मुफ्त सुविधा को बंद करने का भाजपा का कोई इरादा नहीं है। केजरीवाल लोगों के बीच भ्रम फैलाने और उन्हें गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

केजरीवाल की बातों से सतर्क रहें दिल्ली के लोग

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि दिल्ली के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार की विदाई तय हो गई है और भाजपा बहुमत हासिल करके सरकार बनाएगी। मैं दिल्ली की जनता को यह बताना चाहता हूं कि उन्हें मिलने वाली कोई भी मुफ्त सुविधा बंद नहीं होने वाली है। पहले की तरह ही उन्हें मुफ्त बिजली और पानी के साथ ही डीटीसी में मुफ्त सफर की सुविधा मिलती रहेगी। इन सुविधाओं के अलावा मोदी सरकार की ओर से दिल्ली के लोगों को कई और सुविधाएं भी दी जाएंगी।

उन्होंने कहा कि ऐसे में दिल्ली के लोगों को केजरीवाल की बातों में नहीं फंसना चाहिए। केजरीवाल के भाषण के दौरान साफ तौर पर उनकी घबराहट और बौखलाहट दिख रही थी। वे एक तरह से लोगों को सुविधाएं बंद होने की धमकी दे रहे थे, लेकिन लोगों को इन धमकियों के आगे नहीं झुकना चाहिए क्योंकि भाजपा का मुफ्त स्कीमों को बंद करने का कोई इरादा नहीं है। दिल्ली के लोग भ्रष्टाचारी आप सरकार की असलियत जान गए हैं और इसीलिए वे इस सरकार की विदाई करना चाहते हैं।

दिल्ली में तीखी हुई आप-भाजपा की तकरार

दरअसल दिल्ली के विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और भाजपा की तकरार तीखी होती जा रही है। आप मुखिया केजरीवाल ने दिल्ली में पार्टी के जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करते हुए राजधानी के लोगों के नाम पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा है कि दिल्ली के लोगों को भाजपा से सतर्क रहना चाहिए। यदि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनी तो यहां के लोगों को मिलने वाली मुफ्त सुविधाओं को बंद कर दिया जाएगा।

केजरीवाल ने कहा कि कई राज्यों में भाजपा की सरकार चल रही हैं और वहां के लोग राजधानी जैसी सुविधाओं की मांग कर रहे हैं। इसी कारण भाजपा की ओर से यहां भी मुफ्त स्कीम को बंद करने की साजिश रची जा रही है। केजरीवाल का यह पत्र आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अब दिल्ली में घर-घर बाटेंगे। केजरीवाल के इस अभियान से भाजपा पहले ही सतर्क हो गई है और इसी कारण पार्टी की ओर से अपना रुख स्पष्ट किया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story