×

Ink Attack On Rakesh Tikait: किसान संगठनों की सभा में बवाल, BKU नेता राकेश टिकैत पर हुआ 'स्याही अटैक'

Ink Attack on Rakesh Tikait: भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत पर आज काली स्याही फेंकी गई। किसान नेता टिकैत पर काली स्याही से हमला बेंगलुरू के गांधी भवन में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हुई।

aman
Written By aman
Published on: 30 May 2022 8:16 AM GMT (Updated on: 30 May 2022 8:57 AM GMT)
X

Ink Attack On Rakesh Tikait (Photo Credit: Social Media)

Black Ink Thrown On Rakesh Tikait : भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (BKU Leader Rakesh Tikait) पर आज काली स्याही फेंकी गई। किसान नेता टिकैत पर काली स्याही से हमला बेंगलुरू के गांधी भवन में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हुई।बता दें कि, स्याही फेंकने के बाद सभागार में जमकर लात-घूंसे और कुर्सियां चली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) और युद्धवीर सिंह (Yudhvir Singh) सोमवार को कर्नाटक दौरे पर हैं। बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह पर स्याही फेंकी गई। ये हमला दोनों नेताओं पर तब हुआ जब वो एक क्षेत्रीय चैनल द्वारा स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर स्पष्टीकरण दे रहे थे। बता दें कि, वीडियो में कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर को पैसे मांगते हुए पकड़ा गया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस स्थल बदला युद्ध के मैदान में

दरअसल, राकेश टिकैत और युद्धवीर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये स्पष्ट करने कोशिश कर रहे थे कि वे इसमें शामिल नहीं हैं। किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही कुछ लोगों ने तेज बहस शुरू कर दी। बहस बढ़ती गई और टिकैत पर काली स्याही फेंक दी। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस वाली जगह युद्ध के मैदान में बदल गया। कोडिहल्ली चंद्रशेखर समर्थकों ने कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं। राकेश टिकैत के मुताबिक, उन पर स्याही से हमला किसान नेता चंद्रशेखर समर्थकों ने की है।

टिकैत-चंद्रशेखर समर्थकों ने जमकर तोड़ी कुर्सियां

देखते ही देखते राकेश टिकैत के कार्यक्रम में मौजूद उनके समर्थक चंद्रशेखर समर्थकों से भीड़ गए। टिकैत समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। कुर्सियां भी खूब चलीं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story