×

श्मशान से भागे लोग: मौत के भेंट चढ़ गए 2 सरपंच, तड़तड़ फायरिंग से कांपा गुरदासपुर

मछराला के मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह की देखरेख में श्मशान घाट बनवा रहे में निर्माण कार्य करवाया जा रहा था। उसी दौरान मनजीत के चचेरे भाई और पूर्व सरपंच हरदेव सिंह के साथ काफी समय तक नोकझोंक हुई।

Chitra Singh
Published on: 14 Jan 2021 11:45 AM GMT
श्मशान से भागे लोग: मौत के भेंट चढ़ गए 2 सरपंच, तड़तड़ फायरिंग से कांपा गुरदासपुर
X
श्मशान से भागे लोग: मौत के भेंट चढ़ गए 2 सरपंच, तड़तड़ फायरिंग से कांपा गुरदासपुर

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर में दो चचेरे भाइयों के बीच इस कदर विवाद बढ़ गया कि दोनों भाइयों की मौत हो गई। बता दें कि विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के गांव के पास एक श्मशान घाट बनाने को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद शुरू हो गया। दोनों भाइयों में से एक भाई पूर्व सरपंच था, जबकि दूसरा वर्तमान सरपंच। श्मशान घाट के निर्माण कार्य का मुद्दा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में दोनों की भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। इन दोनों के अलावा एक और युवक घायल हो गया। फिलहाल, युवक को अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

क्या है मामला

मामला गुरदासपुर के विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के गांव मछराला का है जहां के मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह की देखरेख में श्मशान घाट बनवा रहे में निर्माण कार्य करवाया जा रहा था। उसी दौरान मनजीत के चचेरे भाई और पूर्व सरपंच हरदेव सिंह के साथ काफी समय तक नोकझोंक हुई। यहीं नोकझोंक इतना आगे बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह और उसके बेटे साबी को भी गोली लगने के कारण गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों के हालत को देखते हुए पहले सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया, लेकिन बिगड़ते हालत को देखते हुए घायलों के अमृतसर रेफर कर दिया गया। अमृतसर पहुंचते ही पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह की भी मौत हो गई।

crime scene

ये भी देखें: रहस्य राम सेतु का: अब बाहर आएगी सच्चाई, पानी के नीचे चलेगी रिसर्च

पूर्व सरपंच के बेटे की हालत गंभीर

उधर मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह के बेटे साबी की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान को दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story