×

BMW की फ्री सेवा: किया कोरोना वारियर्स को सलाम, डॉक्टर्स को दिया तोहफा

जर्मनी की प्रमुख लग्जरी कार की निर्माता कंपनी BMW ने इस कोरोना वारियर्स को सलाम करते हुए अपने डॉक्टर ग्राहकों के लिए एक विशेश सेवा शुरू करने का एलान किया।

Aradhya Tripathi
Published on: 30 April 2020 11:47 AM GMT
BMW की फ्री सेवा: किया कोरोना वारियर्स को सलाम, डॉक्टर्स को दिया तोहफा
X

नई दिल्ली: पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से जूझ रही है। ऐसे में सबसे ज्यादा मेहनत कर रहे हैं कोरोना वारियर के रूप में काम कर रहे डॉक्टर्स। जो दिन रात अपनी जान जोखिम में डाल कर कोरोना संक्रमितों के इलाज में लगे हैं। ऐसे में अब जर्मनी की प्रमुख लग्जरी कार की निर्माता कंपनी BMW ने इस कोरोना वारियर्स को सलाम करते हुए अपने डॉक्टर ग्राहकों के लिए एक विशेश सेवा शुरू करने का एलान किया। इस नई सेवा के अंतर्गत कंपनी देशभर में फैले अपने डीलरों के साथ मिलकर बीएमडब्ल्यू कार रखने वाले डॉक्टरों के वाहनों का इंजन ऑयल मुफ्त में बदलेगी।

कोरोना वारियर्स को छोटा सम्मान

कोरोना वारियर का सम्मान करते हुए कंपनी की ओर से कहा गया कि कोरोंजा के इस संकट के दौर में लगातार लोगों की जान-बचाने में लगे डॉक्टरों को सम्मान देने के लिए उसने यह सुविधा पेश की है। इस सुविधा का लाभ BMW मिनी और BMW Motorrad Bike रखने वाले डॉक्टरों को मिलेगा। कंपनी के भारतीय परिचालन के कार्यवाहक अध्यक्ष आरलिंदो टिक्सीरिया ने जानकारी देते हुए

ये भी पढ़ें- ICC का तगड़ा एक्शन: भ्रष्टाचार के आरोप में इस टीम मालिक को किया बैन

बाताया कि डॉक्टर लगातार दिन-रात बिना थके लोगों के स्वास्थ्य की रखवाली सुनिश्चित कर रहे हैं। अध्यक्ष ने बताया कि उनके वाहनों का इंजन ऑयल मुफ्त में बदलना, हमारी कंपनी और हमारे डीलरों की ओर से उनके सम्मान में किया गया एक छोटा सा काम है।

BMW ने ग्राहकों के लिए किया कुछ नया

अभी हाल ही में BMW ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक अद्वितीय कॉन्टैक्टलेस अनुभव प्रस्तुत किया है। इस नए कान्टेक्ट क्सपीरिस प्रोग्राम द्वारा ग्राहक नयी और प्री-ओन्ड बीएमडब्ल्यू कारें खरीद सकेंगे। इसके जरिये यूजर्स सर्विस बुक कर सकते और भुगतान ऑनलाईन सुरक्षित रूप से कर सकेंगे। इस नए बीएमडब्ल्यू कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरिएंस के जरिये अब ग्राहक को ऑथराइज्ड बीएमडब्ल्यू डीलरशिप पर गये बिना बीएमडब्ल्यू खोजने,

ये भी पढ़ें- 12वीं में उठ गया पिता का साया, परिवार को संभालते हुए बिना कोचिंग के ऐसे बने IAS

अनुभव करने और खरीदने का एक नया और यूनिक तरीका निकाला है। ग्राहक अपनी पसंदीदा बीएमडब्ल्यू को पर्सनलाईज कर सकते हैं और डीलर प्रतिनिधि से ऑनलाईन बात कर उत्पाद सर्विस पैकेज एवं फाईनेंस के विकल्पों के बारे में अपनी शंकाओं का समाधान रियल टाईम में प्राप्त कर सकते हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story