×

Sonu Sood: क्या बॉलीवुड स्टार सोनू सूद थामेंगे BJP का दामन, बीजेपी संगठन महामंत्री बीएल संतोष से की मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष से दिल्ली स्थित उनके आवास पर मुलाकात की है। दोनों के बीच इस मुलाकात को लेकर अधिक जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 July 2022 11:07 AM GMT
sonu sood
X

सोनू सूद (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sonu Sood in Politics: कोरोनाकाल में लोगों की मदद कर अपनी अलग पहचान कायम करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (bollywood actor Sonu Sood) के राजनीति में आने की अटकलें हमेशा से लगती रही हैं। मगर हर बार उन्होंने इससे इनकार किया है। लेकिन बीजेपी के एक बड़े नेता से उनकी ताजा मुलाकात के बाद अटकलों का नया दौर शुरू हो गया है। खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता ने बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष (BJP Organization General Secretary BL Santosh) से दिल्ली स्थित उनके आवास पर मुलाकात की है। दोनों के बीच इस मुलाकात को लेकर अधिक जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन सियासी गलियारों में कयासों का दौर जरूर शुरू हो गया है।

मालविका कौर ने थामा था कांग्रेस पार्टी का दामन

बता दें कि अभिनेता सोनू सूद (bollywood actor Sonu Sood) की बहन मालविका कौर (Malvika Kaur) सियासत में एक्टिव हैं। उन्होंने इसी साल पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) के दौरान कांग्रेस पार्टी का दामन थामा था। कांग्रेस ने उन्हें मोगा विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़वाया था, लेकिन कौर जीत नहीं सकीं। चुनाव के दौरान सोनू सूद ने तत्कालीन पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू से भी मुलाकात की थी।

केजरीवाल से भी थी नजदीकी

अभिनेता सोनू सूद (bollywood actor Sonu Sood) ने पिछले साल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) से मुलाकात की थी। केजरीवाल भी सूद से काफी प्रभावित थे और उनकी जमकर तारीफ किया करते थे। दिल्ली सीएम ने बॉलीवुड अभिनेता से मुलाकात के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने ऐलान किया था कि वे बच्चों के लिए देश के मेंटर कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे, जिसके ब्रांड एंबेस्डर सोनू सूद होंगे। केजरीवाल ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि वे पूरे देश के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन गए हैं। आज इतनी सारी सरकारें जो नहीं कर पा रही हैं, वो सोनू सूद कर रहे हैं।

ऐसे में माना जाने लगा था कि पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab assembly elections) से ऐन पहले सोनू सूद आप का दामन थामेंगे और राज्य में पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे। आप सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल सूद को पंजाब का सीएम कैंडिडेट बनाना चाहते थे। लेकिन सोनू सूद ने राजनीति में आने से इनकार कर दिया था और बाद में उनकी बहन भी कांग्रेस में शामिल हो गई। अपनी बहन की असफल राजनीतिक शुरूआत के बाद क्या सूद बीजेपी से अपनी सियासी पारी का आगाज करेंगे, देखऩा दिलचस्प होगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story