'अरे भारतीय रेलवे, आज तुम खून के आंसू रोओगे…' मुंबई-हावड़ा मेल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Mumbai News: मुंबई-हावड़ा मेल ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

Sonali kesarwani
Published on: 14 Oct 2024 4:25 AM GMT (Updated on: 14 Oct 2024 5:54 AM GMT)
Mumbai News
X

Mumbai News

Mumbai News: आज सुबह सुबह मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है। जहाँ सबसे पहले मुंबई से न्यूयार्क जा रही एयर इंडिया फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली वहीँ दूसरी तरफ मुंबई-हावड़ा मेल ट्रेन को भी बम ब्लास्ट की धमकी मिली है। जिसके तुरंत बाद ट्रेन को जलगांव में ट्रेन को रोककर तलाशी ली गई, लेकिन तलाशी में कुछ भी नहीं मिला है। रेलवे पूरी जांच में जुटा हुआ है। इस धमकी के बाद हड़कंप मच गया। बता दें कि मुंबई-हावड़ा मेल ट्रेन को टाइमर के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी में महाराष्ट्र के नासिक स्टेशन से ट्रेन के गुजरने के बाद धमाका करने की बात कही गई। ये धमकी फजलुद्दीन नाम के ट्विटर अकाउंट से मिली।

फजलुद्दीन नाम के ट्विटर अकाउंट से मिली धमकी

मुंबई-हावड़ा मेल ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी फजलुद्दीन नाम के ट्विटर अकाउंट से मिला है। जिसमें लिखा गया है,"अरे भारतीय रेलवे, आज तुम खून के आंसू रोओगे। फ्लाइट और ट्रेन नंबर 12809 में भी बम रखा गया है, नासिक पहुंचने से पहले बड़ा धमाका होगा।" आपको बता दें कि धमकी मिलने के बाद सुबह सवा 4 बजे से ट्रेन में जांच अभियान शुरू किया गया है। लेकिन जांच में टीम को कुछ भी नहीं मिला। ये धमकी सिर्फ एक अफवाह निकली। अब रेलवे पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है कि ट्वीट करने वाला शख्स कहां रहता है और उसकी असल पहचान क्या है।

एयर इंडिया को भी मिली थी धमकी

आपको बता दें कि आज सुबह मुंबई से न्यूयार्क जा रही एयर इंडिया को भी बम से उड़ान की धमकी मिली थी। जिसके बाद तुरंत फ्लाइट को दिल्ली की तरफ मोड़ कर इमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई। लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार दिया गया था। एयर इंडिया विमान को बम से उड़ाने की धमकी एक्स पर पोस्ट के जरिये मिली थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अपनी जाँच तेज कर दी है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story