Bomb Threat: एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की धमकी, तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर इमरजेंसी घोषित

Bomb Threat: एयर इंडिया की फ्लाइट 657 को तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर लैंड किया गया। बम की धमकी मिलने के बाद पूरी तरह से आपातकाल घोषित कर दिया गया है। विमान आइसोलेशन बे में है

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Aug 2024 3:34 AM GMT
Air India Bomb Threat
X

Air India Bomb Threat (Pic: Social Media)

Bomb Threat: मुंबई से आ रही ‘एअर इंडिया’ के विमान में बम की धमकी मिलके बाद अफरा-तफरी मच गई है। विमान की तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर इमरजेंसी डिंग की गई। एयर इंडिया की यह फ्लाइट मुंबई से तिरुवनंतपुरम के लिए ही आ रही थी। बम की धमकी के बाद एयरपोर्ट पर विमान तो आइसोलेशन बे में रखा गया है। तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने पूरी तरह से आपातकालीन स्थिति घोषित कर दी है। मौके पर अधिकारी, पुलिस और सीआईएसएफ के जवान पहुंचे हैं। जांच शुरू कर दी गई है। यात्रियों के सुरक्षित निकाला गया है।

विमान में सवार थे 135 यात्री

एयरपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक आज यानी गुरुवार (22 अगस्त) की सुबह करीब आठ बजे एअर इंडिया की फ्लाइट तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर उतरी और उसे एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया। उन्होंने बताया कि यात्रियों को फ्लाइट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। सूत्रों ने बताया कि जैसे ही विमान तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के पास पहुंचा, पायलट ने बम की धमकी की सूचना दी। उन्होंने कहा कि विमान में 135 यात्री सवार थे। फिलहाल ये जांच की जा रही है कि बम की खबर कहीं अफवाह तो नहीं है, क्योंकि ज्यादातर मामलों में ऐसा ही हुआ है।

विस्तारा फ्लाइट यूके-966 को मिली थी अपहरण की धमकी

बता देें कि कल ही यानी कि (21 अगस्त) को विस्तारा फ्लाइट यूके-966 को लेकर धमकी आई थी। फ्लाइट बुधवार को रात 8.15 बजे सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से रवाना होने वाली थी, इसके अपहरण की धमकी दी गई। जिसके कारण फ्लाइट लेट हुई। एयरलाइन को प्रस्थान से कुछ समय पहले एक खतरनाक ईमेल प्राप्त हुआ, जिससे तत्काल सुरक्षा उपाय किए गए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story