×

सस्ता LPG Cylinder: पेटीएम से बुक करें उठायें फायदा, यहां जानें पूरी डिटेल

बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर की कीमत 644 रुपये से बढ़कर 694 रुपये हो गई है। बता दें कि इस सिलेंडर की कीमतों में इस महीने यह दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 10:04 AM GMT
सस्ता LPG Cylinder: पेटीएम से बुक करें उठायें फायदा, यहां जानें पूरी डिटेल
X
सस्ता LPG Cylinder: पेटीएम से बुक करें उठायें फायदा, यहां जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली: सभी की बुनियादी जरूरत है रसोई गैस सिलेंडर, अभी हाल ही में सरकार ने सिलेंडर के दाम में 50 रुपये की वृद्धि की है। जिसके बाद बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर की कीमत 644 रुपये से बढ़कर 694 रुपये हो गई है। बता दें कि इस सिलेंडर की कीमतों में इस महीने यह दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है। इससे पहले एक दिसंबर को भी इसकी कीमत में 50 रुपये की बढ़ोतरी हुई थी। लेकिन अब आप इस महंगे सिलेंडर को मात्र 200 रुपये में खरीद सकते हैं।

पेटीएम Paytm से सिलेंडर बुक करें पायें कैशबैक

आप पेटीएम Paytm से अपना एलपीजी सिलेंडर बुक कर 500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। देश के अधिकांश भागों में जहां एलपीजी सिलिंडर सब्सिडी के बाद 700 से 750 रुपये के बीच है, ऐसे में पेटीएम के खास कैशबैक का फायदा उठाकर आप 200 से 250 रुपये के खर्च पर HP, Indane, Bharat Gas एलपीजी सिलिंडर अपने घर पर पा सकते हैं।

lpg cylender paytm-2

जानिए Paytm ऐप के जरिए कैसे बुक करें एलपीजी सिलेंडर

1-अगर आपके फोन में Paytm App नहीं है तो पहले डाउनलोड करें

2-अब अपने फोन पर पेटीएम ऐप खोलें।

3-उसके बाद 'recharge and pay bills' पर जाएं।

4-अब 'book a cylinder' (बुक ए सिलेंडर) ऑप्शन खोलें।

5-भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें।

6-रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपने LPG ID दर्ज करें।

7-इसके बाद आपको पेमेंट ऑप्शन दिखेगा।

8-अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर 'FIRSTLPG' प्रोमो कोड डालें।

lpg cylender paytm-3

31 दिसंबर, 2020 तक ही है ये ऑफर

पांच सौ रुपये तक का यह कैशबैक पेटीएम ऐप के माध्यम से पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करवाने वाले ग्राहक ही पा सकते हैं। ग्राहक Paytm LPG Cylinder Booking Cashback Offer का लाभ 31 दिसंबर, 2020 तक ही ले सकते हैं। ऐसे में आपके पास सस्ता गैस सिलिंडर पाने के लिए सिर्फ दो दिन ही शेष बचे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story