×

Telangana: BRS विधायक लस्या नंदिता की मौत, आज सुबह हुआ था भीषण एक्सीडेंट

Telangana: लस्या नंदिता की कार शुक्रवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें लगीं।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Feb 2024 3:27 AM GMT (Updated on: 23 Feb 2024 3:38 AM GMT)
BRS MLA Lasya Nandita
X

BRS MLA Lasya Nandita   (photo: social media )

Telangana: तेलंगाना की एक युवा महिला विधायक की सड़क हादसे में जान चली गई। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के टिकट पर सिकंदराबाद कैंट से विधानसभा चुनाव जीतने वाली लस्या नंदिता की कार शुक्रवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के मुताबिक, उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें लगीं। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

37 वर्षीय लस्या नंदिता की मौत पर पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और उनके बेटे केटी रामाराव ने शोक प्रकट किया है। राज्य के वर्तमान सीएम रेवंड रेड्डी ने भी शोक प्रकट किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, कैंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मृत्यु से मुझे गहरा सदमा लगा।

नंदिता के पिता स्वर्गीय सयन्ना के साथ मेरे करीबी रिश्ते थे। पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था। यह बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं।

केसीआर और केटीआर ने शोक व्यक्त किया

पार्टी की एक तेजतर्रार महिला नेता के निधन पर पूर्व सीएम और बीआरएस प्रमुख केसीआर ने शोक व्यक्ति किया है। उन्होंने कहा कि एक युवा विधायक के रूप में अपने कामों के जरिए पहचान बनाने वाली लस्या नंदिता के निधन से दुखी हूं। उन्होंने इस मुश्किल समय में विधायक के परिवार के साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया।

वहीं, केसीआर के बेटे और पूर्व मंत्री केटीआर ने लस्या के साथ पिछले दिनों हुई मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्स पर लिखा, ये करीब एक हफ्ते पहले की बात है. अभी बिल्कुल दुखद और चौंकाने वाली खबर सुनी कि लस्या अब नहीं रही !! इस भयानक और कठिन समय में उनके परिवार और दोस्तों को शक्ति प्रदान करने के लिए मेरी हार्दिक प्रार्थना।

बता दें कि लस्या नंदिता ने साल 2023 के विधानसभा चुनाव में सिकंदराबाद कैंट की सीट पर जीत दर्ज की थी। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी के गणेश नारायण को 17169 वोटों से हराया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story