×

जमातियों के लिए बुलाये गए आर्मी डॉक्टर, BSF जवान कर रहे निगरानी

निजामुद्दीन मरकज केस में कई जमातियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें दिल्ली बने आइसोलेशन कैप में रखा गया है। हालाँकि जिस तरह से जमाती डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं, उसके बाद इन संक्रमित जमातियों का जिम्मा आर्मी के डॉक्टर्स के सुपुर्द कर दिया गया, वहीं इन्हे बीएसएफ जवानों की निगरानी में रखा गया है।

Shivani Awasthi
Published on: 3 April 2020 6:45 PM GMT
जमातियों के लिए बुलाये गए आर्मी डॉक्टर, BSF जवान कर रहे निगरानी
X

नई दिल्ली: निजामुद्दीन मरकज केस में कई जमातियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें दिल्ली बने आइसोलेशन कैप में रखा गया है। हालाँकि जिस तरह से जमाती डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं, उसके बाद इन संक्रमित जमातियों का जिम्मा आर्मी के डॉक्टर्स के सुपुर्द कर दिया गया, वहीं इन्हे बीएसएफ जवानों की निगरानी में रखा गया है।

मरकज के कार्यक्रम में शामिल लोगों के लिए आइसोलेशन कैंप

तबलीगी जमात के मरकज के कार्यक्रम में शामिल लोगों के लिए बने आइसोलेशन कैंप में रह रहे संक्रमितों की जिम्मेदारी अब सेना की मेडिकल टीम के कन्धों पर हैं। आर्मी की मेडिकल टीम कैंप पहुँच चुकी है।

ये भी पढेंःयहां वंश बढ़ा रहीं खरीद कर लाई गई दुल्‍हनें, बच्चे पैदा करने के बाद…

कैंप की सुरक्षा कर रहे बीएसएफ जवान

इसके साथ ही कैंप की सुरक्षा बीएसएफ जवान कर रहे हैं। दरअसल बीएसएफ को तबलीगी जमात से जुड़े लोगों के भागने की खबर आने के बाद आइसोलेशन कैंप के बाहर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।

ये भी पढेंःदिल्ली में कोरोना का खतरा: 24 घंटे में इतने केस, CM केजरीवाल ने कहा-चिंताजनक…

आर्मी की मेडिकल टीम कैंप पहुँची

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के नरेला में बने आइसोलेशन कैंप में जमाती मरीजों द्वारा डॉक्टरों और नर्सों से दुर्व्यवहार की शिकायत मिली है, जिसके बाद आर्मी ने अपने डॉक्टरों और सपोर्टिंग स्टाफ की एक टीम नरेला भेजी।

जमात से जुड़े लोगों के दुर्व्यवहार को लेकर उठाया ये कदम

बता दें कि निजामुद्दीन के मरकज में आयोजित कार्यकम में शामिल कोरोना संदिग्धों को नरेला सहित अलग-अलग जगह बने आइसोलेशन कैंपों में रखा गया है। जहां से लगातार इनके दुर्व्यवहार की जानकारियां सामने आ रही हैं।

ये भी पढेंःपीएम मोदी की अपील पर ओवैसी ने साधा निशाना, PMO से पूछा- ‘लाइट कहां…

गौरतलब है कि गाजियाबाद में आइसोलेशन के दौरान जमातियों के नर्स के सामने बिना कपड़ो में घूमने का मामला प्रकाश में आया है, तो वहीँ अन्य इलाकों से जमाती मरीजों द्वारा महिला मेडिकल स्टाफ के सामने अश्लील गाने, गंदे इशारे करने की भी शिकायतें मिली।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story