×

हाय हाय बुढ़िया मर जा तू: कांग्रेस पर बने ऐसे मीम, जमकर ट्रेंड हो रहा ट्विटर पर

ट्विटर पर "#हाय_हाय_बुढ़िया_मर_जा_तू" कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर ये हैश टैग ट्रेंड कर रहा है। इन दिनों देश की राजनीति को लेकर लोग सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी को सबसे ज्यादा टारगेट कर रहे हैं।

SK Gautam
Published on: 14 Jan 2021 10:31 AM GMT
हाय हाय बुढ़िया मर जा तू: कांग्रेस पर बने ऐसे मीम, जमकर ट्रेंड हो रहा ट्विटर पर
X
हाय_हाय_बुढ़िया_मर_जा_तू: कांग्रेस पर बने ऐसे मीम, जमकर ट्रेंड हो रहा ट्विटर पर

नई दिल्ली: ट्विटर पर "#हाय_हाय_बुढ़िया_मर_जा_तू" कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर ये हैश टैग ट्रेंड कर रहा है। इन दिनों देश की राजनीति को लेकर लोग सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी को सबसे ज्यादा टारगेट कर रहे हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर मुक्तार अंसारी को लेकर प्रियंका गांधी को टारगेट करते हुए हैश टैग चला रहे थे।

आईये बताते हैं कि अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर वायरल हो रहे #हाय_हाय_बुढ़िया_मर_जा_तू" में कौन-कौन, क्या-क्या कह रहा है-

ट्विटर यूजर ने कहा कि एक जब भक्तगण अपनी भड़ास अपने नेताओं पर नहीं निकाल सकते है तो वे #हाय_हाय_बुढ़िया_मर_जा_तू जैसे ट्रेंड चलाकर अपना मन बहला लेते है।अच्छा होता देशभक्त बन जाते तो ये नौबत नहीं आती। अनपढ़ लोगों से और देश उम्मीद भी क्या रख सकता है!

एक ट्विटर यूजर ने कहा कि-कोई विद्वान व्यक्ति बताएगा मुझे कि इस ट्रेंड में कौन सी बुढ़िया की बात हो रही है?

एक ट्विटर यूजर ने मकर संक्रांति के अवसर पर तमिलनाडु के मदुरै में जलीकट्टू समारोह में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी का खाना खाते समय का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि "देखा उसने जवानी की तरफ ही, बुढापा आज भी अकेले ही खा रहा था।।"

भैयाजी कहिन ट्विटर यूजर ने कहा कि-

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story