×

Bullet 350 Bike: अब बुलेट सिर्फ 9000 रुपये में घर लाएं, कंपनी ने निकाला ये शानदार ऑफर

Bullet 350 Bike: रॉयल एनफील्ड बुलेट 350सीसी सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड कंपनी की बाइक्स देश में बेस्ट सेलर हैं। लाखों लोग इसे खरीदना चाहते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 7 Sep 2022 3:48 PM GMT
royal enfield Bike
X

रॉयल एनफील्ड बाइक (फोटो- सोशल मीडिया)

Bullet 350 Bike: बुलेट के शौकीन तो लगभग 100 लोगों में से 70 लोग होते हैं। कई लोगों को सपना होता है बुलेट खरीदने का। ऐसे में अगर आपको नई बुलेट सिर्फ 9000 रुपए में मिले जाएं तो कैसा रहेगा आपके लिए। जीं हां कंपनी की तरफ से ये शानदार ऑफर है। दरअसल कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर निकाला है जो पैसों की वजह से यानी फाइनेंशियल दिक्कतों की वजह से रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल नहीं खरीदने पा रहे हैं। लेकिन अब कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाकर आप रॉयल एनफील्ड बुलेट को सिर्फ 9000 रुपये में खरीद सकते हैं।

350सीसी सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड कंपनी की बाइक्स देश में बेस्ट सेलर हैं। इस कंपनी द्वारा बनाई गई बाइक्स को उनके रीगल लुक और विंटेज स्टाइल की वजह से लाखों लोग इस्तेमाल करते हैं और आगे भविष्य में भी इस्तेमाल करना चाहते हैं।

बस जमा करने होंगे 9000, और बाइक आपके घर पर

लेकिन बाइक की कीमत बाकी नॉर्मल बाइकों से थोड़ी ज्यादा है, जिसकी वजह से ग्राहक रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदने से कतराते हैं। पर अब उन्ही ग्राहकों को कंपनी की तरफ से एक विशेष प्रस्ताव मिला है। जिससे इस Royal Enfield Bullet को आप सिर्फ 9000 रुपये में खरीद सकते हैं।

दरअसल रॉयल एनफील्ड ने अपने ग्राहकों को फाइनेंसिंग का विकल्प मुहैया कराया है। इसके तहत कंपनी जमा और मासिक किश्तों में कंपनी की बाइक बेच रही है। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की सूची में सबसे कम डाउन पेमेंट है। बस इस बाइक को खरीदने के लिए जमा राशि के रूप में 9000 रूपए की आवश्यकता होगी।

किश्तों के दौरान कितनी राशि का भुगतान किया जाएगा?

अब सवाल यह उठता है कि अगर आप 9000 रुपये लगाते हैं तो मासिक किस्त कितनी होगी। उदाहरण के लिए, Bullet 350 के एंट्री-लेवल मॉडल की कीमत दिल्ली की सड़कों पर ड्राइव करने के लिए 1,71,017 रुपये है।

ऑनलाइन ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, यदि आप तीन साल से अधिक का भुगतान करना चाहते हैं तो आपको प्रति माह लगभग 5,000 रुपये का भुगतान करना होगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story