×

Udhampur Bus Accident: कश्मीर के उधमपुर में दर्दनाक हादसा, छात्रों से भरी बस खाई में गिरी, 8 घायल

Udhampur Bus Accident: जम्मू के उधमपुर जिले के मसोरा इलाके में छात्रों को लेकर जा रही एक बस सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 8 छात्र घायल हुए हैं। सभी घायल छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 6 Aug 2022 6:04 AM GMT
Bus Accident J&K
X

हादसे के बाद खाई में पड़ी बस (फोटों सोशल मीडिय)

Bus Accident: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जम्मू के उधमपुर जिले के मसोरा इलाके में छात्रों को लेकर जा रही एक बस सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 8 छात्र घायल हुए हैं। सभी घायल छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया। आसपास के लोग घटनास्थल की पहुंचे और लोगों की मदद की है।

घटना आज सुबह की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, बस बरमीन गांव से उधमपुर जा रही थी। तभी चालक ने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया और बस सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि हादसे में कोई बड़े नुकसान की खबर नहीं है। बस में सवार 8 छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। आसपास के लोगों ने हादसे की घटना स्थानीय पुलिस को दी।

पुलिस और प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। राहत एवं बचाव कार्य युद्धस्तर पर जारी है। अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि घायलों को कितनी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि इस मिनी बस में स्कूल के बच्चे सवार थे। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि हादसा बस में अचानक कोई खराबी के कारण हुआ या चालक की लापरवाही के कारण हुआ, इसकी पुष्टि जांच के बाद की जाएगी।

फिलहाल उनका ध्यान बस में फंसे बच्चों को सुरक्षित निकलाना और घायल बच्चों को फौरन मेडिकल ट्रीटमेंट करवाना है। बता दें कि इन दिनों देश के कई हिस्सों में भयंकर बारिश हो रही है। उत्तर भारत के पहाड़ी राज्यों में भी भारी बारिश देखने को मिल रही है, जिसके कारण इन राज्यों में लैंडस्लाइन की घटना बढ़ गई है। साथ ही सड़क हादसे में भी काफी वृद्धि हुई है। घूमावदार रास्तों पर कई बार बस और निजी वाहन के हादसे की खबरें आ चुकी है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story