×

बहुत भयानक एक्सीडेंट: 20 लोगों के उड़े चीथड़े-24 घायल, मौत के मंजर से दहला शहर

तमिलनाडु से सुबह-सुबह बुरी खबर आई है। यहां के अविनाशी में गुरुवार सुबह लॉरी और बस की टक्कर में 20 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Shivakant Shukla
Published on: 20 Feb 2020 3:23 AM GMT
बहुत भयानक एक्सीडेंट: 20 लोगों के उड़े चीथड़े-24 घायल, मौत के मंजर से दहला शहर
X
बहुत भयानक एक्सीडेंट: 20 लोगों के उड़े चीथड़े-24 घायल, मौत के मंजर से दहला शहर

नई दिल्ली: तमिलनाडु से सुबह-सुबह बुरी खबर आई है। यहां के अविनाशी में गुरुवार सुबह लॉरी और बस की टक्कर में 20 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह बस से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कैसे हुआ हादसा?

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब बेंगलुरु से कोच्चि जा रही केएसआरटीसी की बस गुरुवार की सुबह तमिलनाडु के अविनाशी में लॉरी से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से लॉरी के नीचे आ गया।

ये भी पढ़ें—जर्मनी के हनाऊ में फायरिंग, 8 लोगों की मौत, कई घायल

इस हादसे में बस के आगे बैठे 20 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में में 24 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

अविनाशी अस्पताल में रखा गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बस 48 सीटर थी और पूरी भरी हुई थी। फिल​हाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है। हादसे में मृतक लोगों के शवों की शिनाख्त हो रही है। इसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

शव के शिनाख्त में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में लोग सो रहे थे, जिसके कारण बस में सवार लोगों को गंभीर चोटें आईं। हादसे में मारे गए 14 लोगों के शवों को अविनाशी के सरकारी अस्पताल भेजा गया है, जबकि 3 शवों को तिरुप्पुर के सरकारी अस्पताल में रखा गया है। पुलिस शवों के शिनाख्त में जुट गई है।

ये भी पढ़ें—दर्दनाक हादसा: इस सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म ने ली 3 की जान, 10 घायल

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story