×

पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की जनसभा में पहुंची बसों पर हमला, बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 के लिए होने वाले अंतिम चरण के मतदान से पहले सियासी पारा आसमान पर है। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने आज मंगलवार को पश्चिम बंगाल के 24-उत्तर परगना में चुनावी सभा करने पहुंचे थे, यहां उन्होंने ममता सरकार पर करारा प्रहार किया।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 28 May 2024 1:56 PM GMT (Updated on: 28 May 2024 2:13 PM GMT)
पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की जनसभा में पहुंची बसों पर हमला, बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप
X

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 के लिए होने वाले अंतिम चरण के मतदान से पहले सियासी पारा आसमान पर है। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने आज मंगलवार को पश्चिम बंगाल के 24-उत्तर परगना में चुनावी सभा करने पहुंचे थे, यहां उन्होंने ममता सरकार पर करारा प्रहार किया। पीएम मोदी की जनसभा में आईं तीन-चार बसों पर अशोकनगर शेरपुर जोरा पुकुर क्षेत्र में हमला करने की घटना सामने आई है। वहीं, बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि ईंट-पत्थर से बसों के शीशे तोड़ दिए गए हैं।

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में बारासात में सभा संबोधित करते टीएमसी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने टीएमसी पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ममता सरकार ने ओबीसी युवाओं के अधिकार छीनने का काम किया है। बंगाल में ओबीसी को धोखा दिया गया, अब कोर्ट ने पोल खोल दी है। हाईकोर्ट ने कहा कि 77 मुसलमान जातियों को ओबीसी घोषित करना गैर-कानूनी और असंवैधानिक है।

न्यायपालिका का गला घोंट रही टीएमसी

पीएम ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि बंगाल में टीएमसी कैसे न्यायपालिका का गला घोंट रही है। टीएमसी सरकार के गुनाह से जो भी पर्दा उठाता है, वह उसको निशाना बनाती है। वोट बैंक के लिए सामाजिक-धार्मिक संगठनों को धमका रही है।

ममता सरकार पर कसा तंज

वहीं, बारुईपुर में पीएम ने ममता सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इनका सुशासन से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। वह सिर्फ वोट बैंक के लिए ही काम करती हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में सुशासन, दूरबीन से खोजने पर भी नहीं मिलता।

एक जून को होगा मतदान

बता दें कि लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर छह चरणों में मतदान सम्मन्न हो चुका है, अब अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा। इसके बाद चार जून को मतगणना होगी। अंतिम चरण के चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार जुटे हुए हैं और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्योरोप लगा रहे हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story