×

चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया को शेयर नहीं कर सकता: विवेक ओबरॉय

गुरुवार को चुनाव आयोग ने विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म ''पीएम नरेंद्र मोदी'' देखी। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहें कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देती हुई नजर आएगी।

Vidushi Mishra
Published on: 19 April 2019 11:14 AM GMT
चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया को शेयर नहीं कर सकता: विवेक ओबरॉय
X

नई दिल्ली : गुरुवार को चुनाव आयोग ने विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म ''पीएम नरेंद्र मोदी'' देखी। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहें कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देती हुई नजर आएगी।

इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है, जिसको प्रोड्यूस संदीप सिंह, सुरेश ओबरॉय और आनंद पंडित ने किया है। आपको बताते चलें कि इनकी इस फिल्म के ट्रेलर को चुनाव आयोग के फैसले के बाद यूट्यूब से भी हटा दिया गया।

यह भी देखे:सपा-बसपा का साथ आना मोदी के समर्थन में आये तूफान का नतीजा :भाजपा

चुनाव आयोग के फिल्म देखने के बाद विवेक ने मीडिया से बातचीत में कहा था- "इलेक्शन कमीशन में मौजूद लोगों ने फिल्म देखी है। मैं उनकी फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया को शेयर नहीं कर सकता हूं, लेकिन मैं उनके जवाब से खुश था। बस एक ही रिक्वेस्ट है कि फिल्म को रिलीज कर देना चाहिए।"

फिल्म की रिलीज टलने से पूरी टीम दुखी और निराश है:

विवेक ने कहा- ''फिल्म की रिलीज टलने से पूरी टीम दुखी और निराश है। हमें बहुत उम्मीदें थीं। फिल्म को बनाने में डेढ़ साल लग गए और हम उत्साहित थे। मगर जब रिलीज होने से एक दिन पहले मूवी को रोक दिया जाता है तो दुख होता है। अगर हमारी मूवी वोटर्स को प्रभावित करती है तो ऐसे में लोग विज्ञापन, राजनीतिक विचारों, संपादकीय से भी प्रभावित हो सकते हैं।''

पाँच बार सांसद बनने का ऑफर मिला:

इन सभी बातों पर बोलते हुए विवेक ने एक इंटरव्यू में कहा- मैंने कई बार इस बात को दोहराया है कि ना तो मैं और ना ही मेरी फिल्म बीजेपी से संबंधित है। ''पीएम नरेंद्र मोदी में कोई किसी तरह की फंडिंग नहीं की गई है।

यह भी देखे:प्रणव के बेटे के खिलाफ चुनाव मैदान में भाजपा ने उतारा माफूजा खातनू को

हमने कई बार कहा है कि हमारा कोई पॉलिटिकल एजेंडा नहीं है। अगर ऐसा होता तो मैंने सांसद का टिकट मंजूर कर लिया होता। मुझे 5 बार सांसद बनने का ऑफर मिला लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया. क्योंकि मैं एक फिल्ममेकर हूं और राजनीति मेरा काम नहीं है।''

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story