×

जम्मू कश्मीर के बनिहाल के पास कार धमाका, बाल-बाल बचे सीआरपीएफ जवान

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर बनिहाल के पास एक कार में संदिग्ध धमाका हुआ है। धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। धमाका जिस सेंट्रों कार में हुआ है। उसके पास से सुरक्षा बलों का काफिला गुजर रहा था।

Aditya Mishra
Published on: 30 March 2019 7:29 AM GMT
जम्मू कश्मीर के बनिहाल के पास कार धमाका, बाल-बाल बचे सीआरपीएफ जवान
X
फ़ाइल फोटो

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर बनिहाल के पास एक कार में संदिग्ध धमाका हुआ है। धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। धमाका जिस सेंट्रों कार में हुआ है, उसके पास से सुरक्षा बलों का काफिला गुजर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, बनिहाल टनल से थोड़ी दूर पर सेंट्रो कार खड़ी थी। जैसे ही सीआरपीएफ का काफिला नजदीक आया है, कार में धमाका हो गया। धमाके के दौरान कार में कोई मौजूद नहीं था। ड्राइवर के लापता होने के कारण सुरक्षा एजेंसियों ने साजिश से इंकार नहीं किया है।फिलहाल, ड्राइवर की तलाश की जा रही है।



सीआरपीएफ के सूत्रों का कहना है कि शुरुआत जांच में मामला कार में सिलेंडर ब्लास्ट का लग रहा है। कार के परखच्चे उड़ गए हैं। हालांकि, इस दौरान कार का ड्राइवर गायब है। सीआरपीएफ का काफिला कार से बहुत दूर था।

धमाका इतना जबरदस्त था कि दूर होने के बावजूद सीआरपीएफ की एक बस को मामूली नुकसाना पहुंचा है। इस धमाके में सीआरपीएफ जवान या कोई भी आम नागरिक हताहत नहीं हुआ है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

बताते चले कि बीते 14 फरवरी को पुलवामा में जोरदार धमाका हुआ था। आरडीएक्स से भरी कार को सीआरपीएफ के काफिले से टकरा गई थी। इस आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

ये भी पढ़ें...जम्मू:पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story