×

CCD के मालिक की मौत, 36 घंटे बाद यहां मिला शव

मशहूर कैफे चेन सीसीडी (कैफे कॉफी डे) के मालिक और कर्नाटक के पूर्व सीएम और पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ अचानक लापता हो गए थे। जानकारी के अनुसार, वीजी सिद्धार्थ को आखिरी बार मंगलुरु में नेत्रावती नदी के पास देखा गया था। ऐसे में पुलिस का नदी के आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन जारी था।

Roshni Khan
Published on: 31 July 2019 3:23 AM GMT
CCD के मालिक की मौत, 36 घंटे बाद यहां मिला शव
X

नई दिल्ली: मशहूर कैफे चेन सीसीडी (कैफे कॉफी डे) के मालिक और कर्नाटक के पूर्व सीएम और पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ अचानक लापता हो गए थे। जानकारी के अनुसार, वीजी सिद्धार्थ को आखिरी बार मंगलुरु में नेत्रावती नदी के पास देखा गया था। ऐसे में पुलिस का नदी के आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन जारी था। लेकिन अब कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव मिल गया है। सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता थे।

ये भी देखें:राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गाम्बिया के राष्ट्रपति एडम बैरो के साथ करेंगे द्विपक्षीय वार्ता

200 लोग कर रहे थे खोजबीन

पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे सहित लगभग 200 लोग नदी के उस इलाके में खोजबीन में लगे हुए थे जहां सिद्धार्थ के कूदने का अंदाजा लगाया जा रहा था। दक्षिण कन्नड़ के उपायुक्त शशिकांत सेंथिल ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद कहा, एक शव मिला है जो कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का लगता है।

इस मामले में वीजी सिद्धार्थ के ड्राइवर का कहना है कि सोमवार शाम को करीब 6 बजे सिद्धार्थ नदी के पुल के पास गाड़ी से उतर गए और ड्राइवर से कहा कि वह जल्द ही लौट आएंगे।

ऐसी स्थिति में ड्राइवर सिद्धार्थ का आधे घंटे इंतजार भी किया लेकिन वह नहीं लौटे। इसके बाद ड्राइवर ने उनके परिवार को इस मामले की सूचना दी और मेंगलुरू में एक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया कि उनके मालिक पुल से लापता हो गए थे, जहां वह कार से उतरे थे और कुछ देर टहलना चाहते थे।

ये भी देखें:कोलकाता: मनसे प्रमुख राज ठाकरे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से आज करेंगे मुलाकात

पुलिस को शक है कि सिद्धार्थ बहती नदी में कूद गए होंगे तभी ड्राइवर को वहां नहीं मिले। सिद्धार्थ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और यूपीए-2 सरकार में विदेश मंत्री (2009-2012) रह चुके एस. एम. कृष्णा के सबसे बड़े दामाद थे। कृष्णा 1999 से 2004 के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story