×

यो हार्दिक सो बवाली ! CD के बारे में हार्दिक को IAS ने पहले ही बता दिया था

Rishi
Published on: 15 Nov 2017 10:54 AM GMT
यो हार्दिक सो बवाली ! CD के बारे में हार्दिक को IAS ने पहले ही बता दिया था
X

गांधीनगर : एक 22-23 साल का लड़का जिसने गुजरात को पिछले काफी समय से हिला रखा है। आज उसकी इतनी बातें हो रहीं है जितनी किसी बड़े नेता की नहीं होती। हम बात कर रहे हैं, गुजरात पाटीदार आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल की। हार्दिक के उदय ने जहां बीजेपी जैसे बरगद को हिला दिया है। वहीं कांग्रेस उसे एक मौके की तरह देख रही है। पिछले तीन चार दिन की बात करें तो कथित तौर पर उनकी 6 सीडी रिलीज हुई। जिन्होंने गुजरात ही नहीं देश में हलचल मचा दी है।

ये भी देखें: हार्दिक संग्राम : CD वाले बाबू का निकला BJP कनेक्शन तो पार्टी ने किया इंकार

हार्दिक भी कहीं से दबने वाला नही है। पत्थर का जवाब पत्थर से दे रहा है। उसके ट्विट देख लगता है कि अब उसमें परिपक्वता आने लगी है।



सीडी कांड के बाद हार्दिक ने जो जवाब दिए उसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। ऐसा लगता है कि जैसे हार्दिक इस सब के लिए पहले से ही मानसिक तौर पर तैयार था। इस बात का अंदाजा उसके इस बयान से भी हो जाता है कि उसके एक आईएएस दोस्त ने उसे सीडी कांड की जानकारी पहले ही दी थी। हार्दिक ने ये भी बताया कि आईएएस और आईपीएस दोस्तों ने उसे बता दिया था कि तु्म्हारे खिलाफ कोई बड़ा गेम प्लान चल रहा है। तुम्हे बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।



हार्दिक के मुताबिक पहली सीडी उस दिन आने वाली थी। जिस दिन अहमद पटेल के अस्पताल में आतंकवादी पकड़ा गया था। लेकिन मामला बिगड़ गया और विरोधी सीडी रिलीज नहीं कर पाए।



वीडियो पर हार्दिक बेबाकी से अपनी राय रखता है कि, चलों मैं मान लेता कि यह मेरे वीडियो हैं तो मेरी प्राइवेसी पर आप लोग क्यों अटैक कर रहे हो। यह लोकतंत्र है। किसी के निजी पलों का स्टिंग करना के लिए हमारे देश का संविधान नहीं कहता है।



हार्दिक का दावा है कि पाटीदार आंदोलन से महिलाएं बड़ी संख्या में जुड़ी हैं। ये वीडियो इस लिए वायरल किए जा रहे हैं ताकि महिलाओं को आंदोलन से दूर किया जा सके।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story