×

पाकिस्तानी गोलाबारी में एक महिला की मौत, फिर भागा जाकिर मूसा

aman
By aman
Published on: 12 Aug 2017 4:42 AM GMT
पाकिस्तानी गोलाबारी में एक महिला की मौत, फिर भागा जाकिर मूसा
X
पाकिस्तानी गोलाबारी में एक महिला की मौत, फिर भागा जाकिर मूसा

श्रीनगर: पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। शनिवार (12 अगस्त) की सुबह पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के मेंढर सेक्टर में गोलाबारी की गई। इस गोलीबारी में 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई।

पुलिस की मानें, तो पाकिस्तान ने शनिवार सुबह करीब 5:35 बजे दो गोले दागे, जिससे एक घर क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान एक महिला की मौत हो गई। इसके अलावा शुक्रवार रात आतंकियों ने कुपवाड़ा जिले के कालारूस के फॉरेस्ट इलाके में स्थित आर्मी हेडक्वार्टर पर भी हमला किया। इसमें सेना का एक जवान बुरी तरह जख्मी हो गया।

सर्च ऑपरेशन जारी

बताया जाता है कि आतंकियों ने करीब 10 मिनट तक अंधाधुंध फायरिंग की। इसका सुरक्षा बलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस गोलीबारी में 21 जाट राइफल का एक जवान जख्मी हो गया, जिसको मिलिट्री हॉस्पिटल ड्रगमुल्ला में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया है।

फिर भागा जाकिर मूसा

शनिवार सुबह त्राल में सुरक्षा बलों ने एक बार फिर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। हालांकि, सुरक्षा सूत्रों का कहना है कि आतंकी जाकिर मूसा एक बार फिर से चकमा देकर भाग निकला है। बारे दें कि सेना ने घाटी से आतंकियों का सफाया करने के लिए ऑपरेशन 'ऑल आउट' शुरू कर रखा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story