×

गिरिराज सिंह बोले- राम मंदिर कैसे बनेगा जब देश में राम भक्त ही नहीं रहेंगे, हिंदू आबादी बढ़ाएं

aman
By aman
Published on: 24 Oct 2016 10:17 AM GMT
गिरिराज सिंह बोले- राम मंदिर कैसे बनेगा जब देश में राम भक्त ही नहीं रहेंगे, हिंदू आबादी बढ़ाएं
X

सहारनपुर: समय-समय पर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने सहारनपुर में एक बार फिर विवादित बयान दिया है। यहां एक सभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, 'देश की जनता राम मंदिर की मांग करती है लेकिन राम मंदिर कैसे बनेगा जब देश में राम भक्त ही नहीं रहेंगे। हिंदू समाज को अपनी आबादी बढ़ाने की जरूरत है। देश के आठ राज्यों में हिंदुओं की जनसंख्या लगातार घट रही है।'

ये भी कहा...VIDEO : गिरिराज के विवादित बोल- हिंदुओं जैसा कोई दूसरा हिजड़ा कौम नहीं

ये भी कहा गिरिराज ने

गिरिराज सिंह ने आगे कहा, 'विभाजन के समय पाकिस्तान में 22 प्रतिशत हिंदू थे लेकिन आज वो एक प्रतिशत रह गए हैं। जबकि उस समय भारत में 90 प्रतिशत हिंदू थे और 10 प्रतिशत मुस्लिम थे और अब मुसलमान 24 प्रतिशत हो गए हैं और हिंदू घटकर 76 प्रतिशत रह गए हैं।' हालांकि साल 2011 की जनगणना के अनुसार भारत की जनसंख्या 121 करोड़ से अधिक है। भारत की कुल आबादी में 79.80% हिंदू और 14.23% मुस्लिम हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी के विरोधियों को पाकिस्तान भेजने जैसे बयानों के अलावा समय-समय पर गिरिराज सिंह ऐसे बयान देते रहते हैं जिससे बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व कुछ भी कहने से बचता रहा है।

ये भी कहा...आजम खान ने कहा-गिरिराज सिंह अनपढ़ हैं, यूएन जाने में क्या दोष है

कभी हिंदुओं को बताया था हिजड़ा

गौरतलब है कि इससे पहले अगस्त के पहले हफ्ते में गिरिराज सिंह का एक वीडियो जारी हुआ था जिसमें वे कहते नजर आ रहे थे कि 'हिंदू जैसा हिजड़ा तो कोई कौम नहीं है। हिंदू ...होता तो पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाता पटना में, एक-एक ढेला मारकर मार देते। कुछ लड़के हैं जिनके पास सेंटिमेंट है, अभी कुछ लोग जीवित हैं जिनके पास सेंटिमेंट है। देश में केवल 20 प्रतिशत लोग हैं जिनके पास सेंटिमेंट है। वो आगे कहते हैं कि अगले 20 सालों में हिंदुओं की और दुर्गति होगी।'

ये भी कहा...अब आदित्यनाथ भी बोेले- देश में बने दो बच्चे पैदा करने का कानून

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story