×

Chandigarh MMS Scandal : जांच में बड़ा खुलासा, सेना का एक जवान आरोपी छात्रा को कर रहा था ब्लैकमेल

Chandigarh University MMS Scandal: जवान आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था क्योंकि उसके पास आरोपी लड़की की कुछ अश्लील वीडियो थे, जिसे वह वायरल करने की धमकी देता था।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 Sep 2022 5:28 AM GMT
Chandigarh University MMS Scandal
X

Chandigarh University MMS Scandal (photo: social media )

Chandigarh University MMS Scandal: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने से जुड़े मामले में जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। जांच जैसे – जैसे आगे बढ़ रही है, चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब इस मामले में सेना के एक जवान की भूमिका संदिग्ध पाई गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा सेना के जवान के कहने पर हॉस्टल की अन्य छात्राओं की आपत्तिजनक वीडियो बना रही थी।

जवान आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था क्योंकि उसके पास आरोपी लड़की की कुछ अश्लील वीडियो थे, जिसे वह वायरल करने की धमकी देता था। उसके पास ये वीडियो आरोपी छात्रा के पुराने दोस्त के जरिए पहुंची थी। सेना का जवान आरोपी लड़की को लगातार अन्य छात्राओं की अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर कर रहा था।

जम्मू का रहने वाला है जवान

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी सेना का जवान जम्मू का रहने वाला है। संजीव कुमार नामक ये जवान फिलहाल उत्तर – पूर्वी राज्य अरूणाचल प्रदेश की राजधानी ईटा नगर के पास पोस्टेड है। पुलिस इस मामले में अब सेना के जवान से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। जल्द ही पुलिस की एक टीम अरूणाचल प्रदेश के लिए रवाना हो सकती है।

पुलिस ने कही एक और बड़ी बात

जब से ये मामला प्रकाश में आया है, तब से हवा में एक ही बात सवाल के शक्ल में तैर रही है कि कितनी लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए गए और वायरल किए गए ? मीडिया में इसे लेकर अलग – अलग दावे किए जा रहे हैं। हर कोई अलग – अलग नंबर बता रहा है। जबकि शुरूआत में मोहाली पुलिस और प्रशासन ने अन्य लड़कियों के अश्लील वीडियो वायरल होने की बात को ही खारिज कर दिया था। जिस पर काफी हंगामा मचा था।

जिसके बाद आरोपी एमबीए की छात्रा का मोबाइल फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने मोबाइल की जांच के बाद जो पुलिस को बताया है, वो उसके शुरूआती दावे से मेल खाता नजर आ रहा है। पुलिस के मुताबिक, फोरेंसिक जांच में आरोपी छात्रा के फोन में किसी अन्य छात्रा के अश्लील फोटो या वीडियो नहीं पाए गए। फोन में केवल आरोपी छात्रा के ही अश्लील वीडियो और तस्वीरें हैं।

बता दें कि चर्चित एमएमएस लीक कांड की जांच तीन सदस्यीय एसआईटी कर रही है। तीन सदस्यों वाली इस टीम में सभी महिला पुलिस अधिकारी हैं। अब तक इस मामले में आरोपी छात्रा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि चौथा आरोपी मोहित की तलाश की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story