×

Bharat Jodo Yatra: टी-शर्ट पहने राहुल गांधी को नन्हे 'चंद्रशेखर आजाद' ने दी टक्कर

Bharat Jodo Yatra: पानीपत के सेक्टर 13-17 में आयोजित रैली स्थल में भीड़ पहुंच रही है, साथ ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भी पहुंच गई है। राहुल गांधी समेत कई नेता इस समयय मंच पर मौजूद हैं। रैली को सबोधित कर रहे हैं।

Jugul Kishor
Published on: 6 Jan 2023 9:40 AM GMT
Bharat Jodo Yatra
X
भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ नन्हे चंद्रशेखर (Pic: Social media)

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जिस दिन से भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं उस दिन से वो अपनी टी शर्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन, आज शुक्रवार 6 जनवरी 2023 को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बिना कपड़ों के नन्हे चंद्रशेखर आजाद शामिल हुए, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। जिसे लेकर कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट कर जिसमें लिखा गया है कि कैसे रुकें कदम, जब साथ हो 'आज़ाद' से एक मासूम के कदमों का... #BharatJodoYatra मुसीबतों की बेड़ियां पिघला चुकी है।

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी को मां सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ने के चलते गुरुवार रात को पानीपत के सनौली में अपने रात्रि ठहराव को रद्द कर दिल्ली चले गए थे। आज यात्रा यहीं से शुरू हुई। पानीपत के सेक्टर 13-17 में आयोजित रैली स्थल में भीड़ पहुंच रही है, साथ ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भी पहुंच गई है। राहुल गांधी समेत कई नेता इस समयय मंच पर मौजूद हैं। रैली को सबोधित कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने बताया था कि टी शर्ट पहनकर क्यों चलते हैं

राहुल गांधी ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बताया था कि मुझे ठंड नहीं लगती, जब ठंड लगेगी तब मैं स्वेटर पहन लूँगा। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अब मैं यात्रा के बाद वीडियो बनाऊंगा और बताऊंगा कि कैसे ठंड नहीं लगती है। उन्होंने एक पत्रकार के सवाल के जवाब में कहा कि आप चाहते हो मैं स्वेटर पहन लूं, इससे इतनी डिस्टर्बेंस क्यों हैं? इसका कारण है कि मैं सर्दी से डरता नहीं हूं, आप डरते हो।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story