विक्रम लैंडर पर नागपुर पुलिस का मजेदार ट्वीट, कहा- आपका नहीं काटेंगे चालान

आज इसमें एक और अपडेट आया। विक्रम को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। वह पूरी तरह से सेफ है। अब उससे संपर्क स्थापित करने की कोशिश जारी है।

विक्रम लैंडर पर नागपुर पुलिस का मजेदार ट्वीट, कहा- आपका नहीं काटेंगे चालान

विक्रम लैंडर पर नागपुर पुलिस का मजेदार ट्वीट, कहा- आपका नहीं काटेंगे चालान

नागपुर: नागपुर पुलिस ने इसरो के विक्रम लैंडर को लेकर एक बेहतरीन ट्वीट किया है। दरअसल इसरो का विक्रम लैंडर चांद की सतह पर तो पहुंच गया है लेकिन अभी तक इसरो का उससे संपर्क स्थापित नहीं हो पाया है। ऐसे मी भारत के अलावा पूरी दुनिया इंतजार कर रही है कि कब विक्रम सिग्नल पकड़े।

यह भी पढ़ें: पंजाब : इन जगहों की लस्सी है फ़ेमस, पीते ही लगेगी लत

वहीं, विक्रम लैंडर को लेकर नागपुर पुलिस ने ट्वीट किया कि, ‘डियर विक्रम, कृपया रेस्पॉन्ड करें। हम आपको सिग्नल ब्रेक करने के लिए चालान नहीं करेंगे।’ पुलिस के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे तमाम प्रतिक्रिया मिल रही है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान का चंद्रयान! इमरान से यही उम्मीद थी, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट

बता दें, रविवार को विक्रम लैंडर का पता चला, जब उसकी थर्मल इमेज सामने आई। ऐसे में इसरो के साथ पूरा देश एक बार फिर खुश हो गया। विक्रम लैंडर के मिलते ही ये उम्मीद भी जग गयी कि अभी भी मिशन चंद्रयान 2 असफल नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: बिना कपड़ों के मिली महिला, ऐसी मौत देख कांप जाएगी आपकी रूह

वहीं, आज इसमें एक और अपडेट आया। विक्रम को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। वह पूरी तरह से सेफ है। अब उससे संपर्क स्थापित करने की कोशिश जारी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App