×

Delhi Metro Time Change: IND vs SA मैच के चलते दिल्ली मेट्रो ने उठाया ये कदम, बदल गया समय

Delhi Metro Time: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो लाइन के अलावा दिल्ली मेट्रो की सभी लाइन पर बदलाव करते हुए ट्रेन की टाइमिंग बढ़ा दी है।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Oct 2022 2:54 AM GMT
Delhi Metro: Delhi Metro has increased train timings due to IND vs SA match, good news for cricket fans
X

Delhi Metro: IND vs SA मैच के चलते दिल्ली मेट्रो ने उठाया ये कदम, क्रिकेट फैंस के लिए है अच्छी खबर: Photo- Social Media

Delhi Metro Time Change: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन वनडे मैचों (India and South Africa three ODI matches) की सीरिज का आज यानी मंगलवार को आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। मैच दिल्ली के अरूण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस में इसे लेकर भारी उत्साह नजर आ रहा है। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की तरफ से क्रिकेट फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो लाइन के अलावा दिल्ली मेट्रो की सभी लाइन पर बदलाव करते हुए ट्रेन की टाइमिंग बढ़ा दी है।

डीएमआरसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इस नए बदलवा के मुताबिक दिल्ली मेट्रो की लास्ट ट्रेन हर रूट पर औसतन 30-45 मिनट तक एक्स्ट्रा चलेगी। मालूम हो कि अरूण जेटली क्रिकेट स्टेडियम वायलेट लाइन पर आईटीओ मेट्रो स्टेशन के पास है। डीएमआरसी के नए टाइम के मुताबिक, रेड लाइन की अंतिम ट्रेन 11 बजे के बजाय 11.50 पीएम तक चलेगी। ब्लू लाइन पर 10.52 के बजाय 11.25 तक, वैशाली पर 11 बजे के बजाय रात 11.30 बजे तक मेट्रो ट्रेन चलेगी।

डीएमआरसी ने टीम इंडिया तो दी शुभकामनाएं

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने अपने ट्वीट में टाइमिंग बढ़ाने की जानकारी देने के साथ – साथ अपकमिंग मैच के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं भी दी है। डीएमआरसी ने ट्वीट कर लिखा, दिल्ली मेट्रो ने 11 अक्टूबर 2022 (मंगलवार) को अरुण जेटली स्टेडियम, फिरोजशाह कोटला ग्राउंड, नई दिल्ली में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए अपने अंतिम ट्रेन समय में मामूली बदलाव किया है। टीम इंडिया को शुभकामनाएं।



बता दें कि ये मैच टीम इंडिया के लिए बहुत खास होने वाला है। क्योंकि तीन मैचों की श्रृंखला फिलहाल 1-1 से बराबर है। 2010 के बाद भारतीय टीम अपनी सरजमीं पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक भी वनडे सीरीज जीत नहीं पाई है।

उस सीरीज में भारतीय टीम को 2-1 से जीत मिली थी। इसके बाद साल 2015 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 5 वनडे मैचों की सीरीज में भारत को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story