×

सुन हिल जाएगा बॉलीवुड: ये एक्टर बने बकरी चोरी, एक दिन में चुराई 8 बकरियां

दोनों भाई कार से चेंगलपेट, माधवरम, मिंजूर और पोन्नेारी की ओर जाते थे। वहां जंगल या सड़क पर छुट्टा घूम रही लोगों की बकरियों के झुंड से वे उन्हें चुराते थे। इस दौरान वह दिमाग का इस्तेमाल कर सिर्फ एक या दो ही बकरी चुराते थे।

Newstrack
Published on: 11 Nov 2020 8:56 AM GMT
सुन हिल जाएगा बॉलीवुड: ये एक्टर बने बकरी चोरी, एक दिन में चुराई 8 बकरियां
X
सुन हिल जाएगा बॉलीवुड: ये एक्टर बने बकरी चोरी, एक दिन में चुराई 8 बकरियां

नई दिल्ली: फिल्म पूरी करने के लिए फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले दो भाईयों ने बकरी की चोरी की हैं। यह घटना सुनकर आपको अजीबो-गरीब लगेगा लेकिन यह सच है। यह घटना तमिलनाडु के चेन्नई में हुई है। सुनने में यह किसी हास्य फिल्म की कहानी से कम नहीं है। फिल्म में दोनों एक्टर की भूमिका में हैं, लेकिन इन सबके बीच पैसों की कमी आड़े आ गई। पैसे जुटाने के लिए इन दोनों भाइयों ने बकरी चोरी करना शुरू कर दिया। हालांकि अब दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं। दोनों पिछले 3 साल से बकरी चुरा रहे थे।

पैसे की कमी के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी

दरअसल, इन दो भाइयों के पिता एक मूवी बना रहे हैं। फिल्म में दोनों भाई मुख्य भूमिका में हैं दोनों भाइयों की पहचान 30 साल के निरंजन कुमार और 32 साल के लेनिन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों के पिता विजय शंकर एक मूवी बना रहे हैं। उसका नाम 'नी थान राजा' है। उसमें दोनों बेटे लीड रोल में हैं, लेकिन पैसे की कमी के कारण फिल्म की शूटिंग बीच में ही बंद हो गई।

बकरी चोरी के दौरान ऐसे करते थे दिमाग का इस्तेमाल

बकरी चोरी करने के लिए दोनों भाई कार से चेंगलपेट, माधवरम, मिंजूर और पोन्नेारी की ओर जाते थे। वहां जंगल या सड़क पर छुट्टा घूम रही लोगों की बकरियों के झुंड से वे उन्हें चुराते थे। इस दौरान वह दिमाग का इस्तेमाल कर सिर्फ एक या दो ही बकरी चुराते थे। क्योंकि उन्हें लगता था कि एक या दो बकरी के लिए कोई भी शिकायत नहीं करेगा। वे बकरी को चुराकर कार से ले जाते थे।

steal goats-2

ये भी देखें: हिंसा से हिला बिहार: RJD-BJP में जमकर मारपीट, तत्काल पहुंची भरी फोर्स

एक दिन में करीब 8 बकरियां चुराते थे

पुलिस ने जांच में पाया कि दोनों भाई एक दिन में करीब 8 बकरियां चुराते थे और उन्हेंन 8 हजार रुपये प्रति बकरी के भाव में बेचते थे। लेकिन 9 अक्टूेबर को उनकी किस्मंत ने साथ नहीं दिया। वे माधवरम के पलानी में बकरी चोरी करने गए थे। लेकिन जिसकी बकरी चोरी की उसके पास सिर्फ 6 बकरियां ही थीं। ऐसे में वह परेशान हो गया और पुलिस शिकायत कर दी।

सीसीटीवी फुटेज से

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दोनों भाइयों की करतूत के बारे में पता चला। बाद में जानकारी हुई कि काफी लोगों की एक या दो बकरियां इलाके से गायब हैं। इसके बाद पुलिसकर्मी सादी वर्दी में उनको पकड़ने के लिए तैनात हो गए। जैसे ही वह 9 अक्टूपबर को बकरी चोरी करने आए तो पुलिस ने उन्हेंक पकड़ लिया। दोनों को अब कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी देखें: बाॅलीवुड को तगड़ा झटका: इस एक्टर की कोरोना से मौत, इंडस्ट्री में शोक की लहर

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story