×

Chhattisgarh BJP List: बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के लिए चार उम्मीदवारों की घोषणा की, इन कद्दावर नेताओं को उतारा

Chhattisgarh BJP List: बीजेपी ने अंबिकापुर विधानसभा सीट से राजेश अग्रवाल, बेलतरा से सुशांत शुक्ला, कसडोल से धनीराम धीवर और बेमेतरा से दीपेश साहू को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 25 Oct 2023 9:28 AM GMT
Chhattisgarh BJP List
X

Chhattisgarh BJP List (Pic: Social Media)

Chhattisgarh BJP List: बीजेपी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए अपने चार उम्मीदवरों के नामों की घोषणा की है। बीजेपी की यह चैथी सूची है। बीजेपी केद्रीय चुनाव समिति ने छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए चैथी लिस्ट जारी करते हए चार उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया। बीजेपी ने अंबिकापुर विधानसभा सीट से राजेश अग्रवाल, बेलतरा से सुशांत शुक्ला, कसडोल से धनीराम धीवर और बेमेतरा से दीपेश साहू को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

इस बार बीजेपी छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती है। चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां जोरों पर हैं। पार्टी ने छत्तीसगढ़ की 4 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इसमें अंबिकापुर से राजेश अग्रवाल, बेलतरा से सुशांत शुक्ला, कसडोल से धनीराम धीवर और बेमेतरा से दीपेश साह् को अपना उम्मीदवार बनाया है।

जारी की चौथी सूची

बता दें कि छत्‍तीसगढ़ की कुल 90 में से 86 विधानसभा सीटों के लिए बीजेपी अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है। अब केवल 4 सीटों पर पेंच फंसा हुआ है। हालांकि, पार्टी का कहना है कि जल्द ही इन सीटों पर भी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया जाएगा। इससे पहले पार्टी तीन हिस्सों में नामों की घोषणा कर चुकी है। यह पार्टी की चैथी सूची है।

बता दें कि बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट अगस्‍त में जारी की थी। पहली लिस्‍ट में पार्टी ने 21 नामों की घोषणा की थी। इसके बाद दूसरी लिस्ट 9 अक्टूबर को 64 सीटों के लिए आचार संहिता की घोषणा के साथ ही जारी की गई थी। वहीं, तीसरी लिस्ट में केवल एक उम्मीदवार का नाम जारी किया गया। इस लिस्ट में पंडरिया कॉसटेटेंसी से भावना बोहरा को अपना उम्मीदवार बनाया था। अब चैथी लिस्ट में चार लोगों को शामिल किया गया है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story