×

छत्तीसगढ़ : गृहमंत्री कृष्ण बन झूम-झूम नाचे, अब हो गया पंगा

Rishi
Published on: 19 Nov 2017 4:06 PM GMT
छत्तीसगढ़ : गृहमंत्री कृष्ण बन झूम-झूम नाचे, अब हो गया पंगा
X

सरगुजा : छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के वाड्रफनगर के महामाया पार्क में रविवार को भागवत कथा में प्रदेश के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा पहुंचे। यहां उन्हें भगवान कृष्ण की वेशभूषा पहनाई गई, मुकुट भी लगाया गया। इसके बाद मंत्री भजन की धुन पर नाचते नजर आए।

इस मामले में उनका पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क की लगातार कोशिशें की गईं, मगर उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

इस संदर्भ में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि ऐसे समय में जब किसान आत्महत्या कर रहे हों, राज्य में अकाल की हालत हो, तो राज्य के जिम्मेदार मंत्री और मुख्यमंत्री को नृत्य करना शोभा नहीं देता।

मंत्री पैकरा के विभाग का कामकाज देखने वाले संसदीय सचिव लाभचंद बाफना ने पल्ला झाड़ते हुए साफ-साफ कहा, "इस मामले में मैं क्या कह सकता हूं। मेरे परिवार में अभी शादी है और मैं उसमें व्यस्त हूं।"

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बघेल ने कहा, "जब राज्य में किसान आत्महत्या कर रहे हों, अकाल पड़ा हो, लोग तमाम तरह की समस्याओं से परेशान हों, ऐसे में राज्य के मुख्यमंत्री का सुआ नृत्य करना और गृहमंत्री का कृष्ण बनकर थिरकना देखकर मुझे लगता है कि इनको गरीबों की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है। राज्य की ढाई करोड़ जनता इसका उचित जवाब आने वाले चुनाव में देगी।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story