×

एक ही परिवार के 5 लोगों की लाशें देखकर यहां रो पड़ा पूरा गांव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का घर गांव से बाहर 2 किलोमीटर दूरी पर है। इस वजह से उनका गांव वालों से बहुत ज्यादा संपर्क नहीं रहता था।

Aditya Mishra
Published on: 7 March 2021 6:28 AM GMT
एक ही परिवार के 5 लोगों की लाशें देखकर यहां रो पड़ा पूरा गांव, जांच में जुटी पुलिस
X
ये पूरा वाकया ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गौरीपुरा का है। विनोद वर्मा सर्राफ अपने परिवार के साथ यहां पर रहते थे। शनिवार रात अचानक पिता पुत्र के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई।

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों का शव संदिग्ध हालत में पाया गया है।

जहां एक तरफ पिता और पुत्र की लाश फांसी के फंदे पर झूलते पाई गई। वहीं, घर से चंद कदमों की दूरी पर पैरा वट में मां एवं दो बेटियों की जली हुई अवस्था में लाश मिली।

एक दिन में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अब घटना की जांच में जुट गई है।

राजधानी में बदले मिजाज: बारिश से तर-बतर होगा शहर, ठंडी-ठंडी हवाओं से राहत

Police

ग्राम बठेना का है ये दर्दनाक वाकया

ये दर्दनाक वाकया ग्राम बठेना का है। शनिवार को यहां एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव पाए जाने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। शवों की शिनाख्त की जा चुकी है।

उनकी पहचान राम बृज गायकवाड़ (52), संजू गायकवाड़ (24 वर्ष), जानकी बाई (47), दुर्गा गायकवाड़ (28), ज्योति गायकवाड़ (22 वर्ष) के रूप में हुई है।

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली। दुर्ग पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर एवं अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने लोगों से इस घटना के संबंध में बात की।

अलर्ट सभी खाताधारक: इस तारीख से बदल रहा PNB का नियम, पहले निपटा लें काम

Durg एक ही परिवार के 5 लोगों की लाशें देखकर यहां रो पड़ा पूरा गांव, जांच में जुटी पुलिस(फोटो:सोशल मीडिया)

गांव से बाहर 2 किलोमीटर दूरी पर है है मृतकों का मकान

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का घर गांव से बाहर 2 किलोमीटर दूरी पर है। इस वजह से उनका गांव वालों से बहुत ज्यादा संपर्क नहीं रहता था। फिलहाल दुर्ग पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

इस घटना के सामने आने के बाद से गांव के लोग काफी डरे हुए हैं। चारों तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है। बता दें कि पाटन में इससे पहले भी ग्राम खुड़मुड़ा थाना अमलेश्वर में एक ही परिवार की 4 लोगों की हत्या का मामला सामने आया था।

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story