×

छोटा राजन को तिहाड़ जेल में ही मरवाने की फिराक में दाऊद, बढ़ाई गई सुरक्षा

aman
By aman
Published on: 27 Dec 2017 4:46 AM GMT
छोटा राजन को तिहाड़ जेल में ही मरवाने की फिराक में दाऊद, बढ़ाई गई सुरक्षा
X

नई दिल्ली: भारत के मोस्ट वांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम के दुश्मन माने जाने वाले छोटा राजन जेल में बंद हैं लेकिन उन पर मौत का साया अब भी मंडरा रहा है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुफिया एजेंसियों ने खुलासा किया है।

खुफिया एजेंसियों का कहना है कि दाऊद दिल्ली के एक स्थानीय गैंग के जरिए छोटा राजन को जान से मारने की फिराक में है। इस जानकारी के सामने आने के बाद छोटा राजन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

नीरज बवाना गैंग के सदस्य ने किया खुलासा

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक, दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन को मारने की साजिश जेल की चारदीवारी के अंदर ही रची जा रही थी। गैंगस्टर नीरज बवाना दाऊद के इशारे पर छोटा राजन को ठिकाने लगाने की योजना बना रहा था। लेकिन साजिश को अंजाम दिए जाने से पहले ही बवाना गैंग के एक सदस्य ने यह अहम जानकारी लीक कर दी।

एक ही बैरक में थे राजन और बवाना

बता दें, कि तिहाड़ जेल के बैरक नंबर- 2 में गैंगस्टर नीरज बवाना और छोटा राजन एक साथ ही बंद था। लेकिन खुफिया जानकारी के बाद एहतियातन दोनों को अलग-अलग कर दिया गया है। छोटा राजन को सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story