×

शिवसेना का कोविंद को समर्थन, चिदंबरम देख रहे बड़ी साजिश

Rishi
Published on: 21 Jun 2017 11:15 AM GMT
शिवसेना का कोविंद को समर्थन, चिदंबरम देख रहे बड़ी साजिश
X

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी.चिदंबरम ने संकेत किया है कि जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों (डीसीसीबी) को विमुद्रित नोट जमा करने की मंजूरी देने का केंद्र सरकार का फैसला शिवसेना द्वारा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के राष्ट्रपति उम्मीदवार को समर्थन देने से जुड़ा हो सकता है।

सोमवार रात जारी राजपत्र अधिसूचना की ओर इशारा करते हुए कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, "आधी रात को अधिसूचना राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के पक्ष में समर्थन लेने के लिए तो नहीं जारी की गई?" अधिसूचना में भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) द्वारा डीसीसीबी से विमुद्रित नोट स्वीकार करने की बात कही गई है।

शिवसेना ने सोमवार रात पलटी मारते हुए राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की उम्मीदवारी के समर्थन की घोषणा की थी। जबकि एक दिन पहले उसने भाजपा द्वारा जाति के आधार पर उम्मीदवार उतारने का विरोध किया था।

शिवसेना केंद्र सरकार से बीते साल नोटबंदी के दौरान डीसीसीबी द्वारा स्वीकार किए गए विमुद्रित नोटों को आरबीआई द्वारा स्वीकार करने की अपील करती रही है।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story