×

पटना में पुलिस और अतिक्रमणकारियों में झड़प, फूंकी गाड़ियां, हुई फायरिंग

aman
By aman
Published on: 5 Sep 2017 9:46 AM GMT
पटना में पुलिस और अतिक्रमणकारियों में झड़प, फूंकी गाड़ियां, हुई फायरिंग
X
पटना में पुलिस और अतिक्रमणकारियों में झड़प, फूंकी गाड़ियां

पटना: राजधानी के राजीव नगर इलाके में आज (5 सितंबर) पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गई। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को फायरिंग करना पड़ा। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए 20 राउंड फायरिंग की।

बता दें, कि स्थानीय प्रशासन इस इलाके में अवैध निर्माण और अतिक्रमण हटाने के लिए गई थी। तभी पुलिस को स्थानीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। लोगों ने पुलिस पर पत्थर फेंके। इस दौरान भीड़ ने पुलिस की एक जीप और जेसीबी मशीन में आग लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है। इस दौरान भीड़ ने ना केवल पुलिस पर पथराव किया, बल्कि पुलिसकर्मियों को कई किलोमीटर तक दौड़ाया भी। कुछ मीडियाकर्मियों को भी चोटें आई हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story