×

इमरान पर अमरिंदर का पलटवार, दी मसूद अजहर को पकड़ने की चुनौती

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के पुलवामा हमले में सबूत मांगने पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादी मसूद अजहर पाकिस्तान में ही है और इमरान उसे पकड़कर दिखाएं।

Rishi
Published on: 19 Feb 2019 10:15 AM GMT
इमरान पर अमरिंदर का पलटवार, दी मसूद अजहर को पकड़ने की चुनौती
X

चंडीगढ़ : पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के पुलवामा हमले में सबूत मांगने पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादी मसूद अजहर पाकिस्तान में ही है और इमरान उसे पकड़कर दिखाएं।

अमरिंदर ने ट्वीट कर कहा, आपके पास जैश चीफ मसूद अजहर है और वह बहावलपुर में है। वह आईएसआई की सहायता से हमले की साजिश रच रहा है। जाइए उसको वहां से पकड़िए। अगर आप नहीं कर सकते हैं, तो हमें बताइए। हम आपके लिए ऐसा करेंगे। और हां, मुंबई में 26/11 हमले के सबूतों का क्या हुआ। जो बोलते हो करके दिखाओ।



ये भी देखें :पुलवामा अटैक: मसूद अजहर का सिर कलम करने वाले को 51 लाख का ईनाम

क्या कहा इमरान ने

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने पुलवामा आतंकी हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इमरान खान ने रेडियो पाकिस्तान के जरिए अपनी बात रखते हुए पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ होने से साफ तौर पर इंकार किया है।

उन्होंने पुलवामा हमले में पाकिस्तान का नाम लिए जाने पर सख्त एतराज जताते हुए कहा कि भारत को अगर लगता है कि उनके यहां हमला पाकिस्तान ने कराया है तो हमें ठोस सबूत दे, हम इस पर जरुर कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें… मुरादाबाद: पुलवामा में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए बड़ा यज्ञ

उन्होंने आगे कहा कि ‘भारत ये न समझें कि ये कार्रवाई हम किसी के दवाब में करेंगे, या हम पर किसी तरह का दवाब है। बल्कि हमारी सरकार का ये अपना खुद का फैसला है’।

उन्होंने भारत को चेतावनी देते हुए कहा कि कुछ लोग पाकिस्तान पर हमला करने की बात कह रहे है लेकिन अगर ऐसा होता है तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे बल्कि इसका करारा जवाब देंगे।

ये भी पढ़ें…पुलवामा हमले को लेकर तोगड़िया ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story