×

सीएम को कोरोना: खुद को किया होम क्वारंटीन, विधायक साहब बने वजह

मुख्यमंत्री ने खुद को सरकारी आवास में होम क्वारंटीन किया है। मुख्यमंत्री आवास में बाहर से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। वहीं, मंत्री मिथिलेश ठाकुर को रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया है।

Newstrack
Published on: 8 July 2020 11:53 AM GMT
सीएम को कोरोना: खुद को किया होम क्वारंटीन, विधायक साहब बने वजह
X

नई दिल्ली: कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सरकार में पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा प्रसाद महतो के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। दरअसल, सीएम सोरेन इन दोनों नेताओं के संपर्क में आए थे।

मुख्यमंत्री ने खुद को किया सरकारी आवास में होम क्वारंटीन

सीएम के अलावा, उनके प्रधान सचिव, प्रेस सलाहकार समेत मुख्यमंत्री कार्यालय के सभी अधिकारियों ने भी एहतियातन खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। मुख्यमंत्री ने खुद को सरकारी आवास में होम क्वारंटीन किया है। मुख्यमंत्री आवास में बाहर से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। वहीं, मंत्री मिथिलेश ठाकुर को रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ, विधायक मथुरा प्रसाद महतो को धनबाद में एक कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

इन कार्यक्रमों में हुए थे शामिल

वहीं, पता चला है कि मंत्री ने एक दिन पहले ही हटिया बांध के कैचमेंट क्षेत्र और जमशेदपुर के बागबेड़ा में जलापूर्ति योजना का मुआयना किया था। इस दौरान कई अधिकारी भी मौजूद थे। दूसरी तरफ, विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से कुछ घंटे पहले उन्होंने प्रवासी मजदूरों को जरूरत का सामान बांटा था।

ये भी देखें: पीएल पुनिया का बड़ा बयान, भाजपा में अपराधी थानों का कर रहे संचालन

मंत्री और विधायक के कोरोना संक्रमित होने के बाद भाजपा नेता कुणाल षाडंगी ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और कई अन्य लोगों पर कोरोना वायरस का खतरा हो सकता है क्योंकि तीन दिनों पहले विधायक मथुरा महतो उनसे मिले थे। सरकार अविलंब कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करवाए।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की भतीजी को कोरोना संक्रमित पाया गया था

बीते दिन बिहार के सीएम नीतीश कुमार की भतीजी को कोरोना संक्रमित पाया गया है। उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात को ही उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद से ही सभी सदस्य होम क्वारंटाइन हो गए और उन्हें पटना के एम्स में भर्ती करवाया गया था।

बता दें कि दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी सैंपल लिया गया था, जिसके जांच के बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। वहीं, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की भी जांच की गई थी और वह रिपोर्ट भी नेगेटिव ही आई थी।

Newstrack

Newstrack

Next Story