×

Delhi: सीएम केजरीवाल ने मोतीनगर में किया रोड शो, बोले- मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़े इसलिए वोट दीजिए

CM Kejriwal Road Show in Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज नई दिल्ली संसदीय लोकसभा सीट के मोतीनगर में रोड शो किया। अपने संबोधन में उन्होंने जनता से वोट देने की अपील की।

Aniket Gupta
Published on: 12 May 2024 2:35 PM GMT (Updated on: 12 May 2024 2:53 PM GMT)
Delhi: सीएम केजरीवाल ने मोतीनगर में किया रोड शो, बोले- मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़े इसलिए वोट दीजिए
X

CM Kejriwal Road Show in Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज यानी रविवार को नई दिल्ली संसदीय लोकसभा सीट के मोतीनगर में रोड शो किया। रोड शो के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि आप सभी ने मेरे लिये प्रार्थना की। आपके प्यार और ऊपर वाले की कृपा से ही आज मैं आपके बीच खड़ा हूं। उन्होंने आगे कहा कि अब ये लोग कह रहे हैं कि 20 दिन बाद मुझे फिर जेल जाना पड़ेगा। ऐसे में अगर आप लोग चाहते हो कि ऐसा ना हो, तो 25 मई को आम आदमी पार्टी और इंडिया गठबंधन को वोट दे देना। अगर आप लोगों ने झाड़ू पर बटन दबाया तो मुझे दोबारा जेल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बता दें, सीएम अरविंद केजरीवाल ने नई दिल्ली सीट से उम्मीदवार सोमनाथ भारती के समर्थन में आज रोड शो किया।

बीजेपी पर लगाया आरोप

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि इन्होंने मुझे जेल क्यों भेजा, मेरा क्या कसूर था? उन्होंने आगे कहा कि मैंने दिल्ली के विकास के लिए काम किया, शायद इसलिए भाजपा ने मुझे जेल भेज दिया। मेरा गुनाह बस यह है कि मैंने दिल्लीवासियों के लिए फ्री बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाएं दीं। मैंने महिलाओं को मुफ़्त बस यात्रा कराई। इसी गुनाह के लिए भाजपा ने मुझे जेल में डाल दिया। मैंने 500 स्कूल बनवाए। आप केंद्र में बैठे हो, आपको को तो और 5 हज़ार स्कूल बनवाने थे, लेकिन उसकी जगह आपने मुझे जेल में डाल दिया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनलोगों से दिल्लीवालों को मिलने वाली सुविधाएं देखी नहीं जा रही हैं।

आखिर क्यों चाहिए 400 सीट?: सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रोड शो के दौरान अपने संबोधन में आगे कहा, "भाजपा वाले कहते हैं कि 400 सीट दे दो। क्या करेंगे ये लोग 400 सीटों का? असल में इनलोगों का मक़सद देश से आरक्षण, संविधान और चुनाव ख़त्म करना है। ये लोग भारत में रुस और उत्तर कोरिया की तरह तानाशाही लाना चाहते हैं। जहां चुनाव ही नहीं होते। केवल एक ही व्यक्ति तानाशाही चलाता है।"

Aniket Gupta

Aniket Gupta

Senior Content Writer

Aniket has been associated with the journalism field for the last two years. Graduated from University of Allahabad. Currently working as Senior Content Writer in Newstrack. Aniket has also worked with Rajasthan Patrika. He Has Special interest in politics, education and local crime.

Next Story