×

16 दिन में दूसरी बार आज बंगाल आ रहे हैं PM मोदी, 'दीदी' ने मंच साझा करने से किया इनकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हल्दिया की धरती पर कदम रखने के बाद सीधे मां, माटी, मानुष से लेकर बंगाल की संस्कृति के पन्ने पलटेंगे और एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 7 Feb 2021 5:31 AM GMT
16 दिन में दूसरी बार आज बंगाल आ रहे हैं PM मोदी, दीदी ने मंच साझा करने से किया इनकार
X
पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है, "मैं हल्दिया, पश्चिम बंगाल में रहूंगा। वहां बीपीसीएल की ओर से निर्मित एलपीजी इंपोर्ट टर्मिनल को राष्ट्र को समर्पित करूंगा।

मिदनापुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 दिन में दूसरी बार पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। रविवार को पीएम मोदी दिल्ली से बंगाल के हल्दिया पहुंचेंगे। यहां पर एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा कई परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए पीएम की ये पहली चुनावी सभा होगी। इस जनसभा में 2 लाख से ज्यादा लोगों के पहुंचने का दावा किया जा रहा है।

गौर करने वाली बात ये है कि इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी के साथ सरकारी कार्यक्रम में मंच साझा नहीं करेंगी। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री के कार्यालय की तरफ से पीएमओ को बता दिया गया है कि वो इस सरकारी कार्यक्रम के दौरान मौजूद नहीं रहेंगी।

BJP के मिशन बंगाल को मजबूत बनाएंगे मोदी, दो चुनावी राज्यों का करेंगे आज दौरा

Narendra Modi 16 दिन में दूसरी बार आज बंगाल आ रहे हैं PM मोदी, 'दीदी' ने मंच साझा करने से किया इनकार (फोटो:सोशल मीडिया)

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

हल्दिया की धरती पर कदम रखने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे मां, माटी, मानुष से लेकर बंगाल की संस्कृति के पन्ने पलटेंगे और एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है, "मैं हल्दिया, पश्चिम बंगाल में रहूंगा। वहां बीपीसीएल की ओर से निर्मित एलपीजी इंपोर्ट टर्मिनल को राष्ट्र को समर्पित करूंगा।

इसके अलावा प्रधानमंत्री ऊर्जा गंगा प्रोजेक्ट के तहत दोभी-दुर्गापुर नेचुरल गैस पाइपलाइन सेक्शन को भी राष्ट्र को समर्पित करूंगा।" हल्दिया रिफाइनरी के अलावा पीएम मोदी दूसरी परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे।

बंगाल में टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान: जेपी नड्डा

cm mamta banarji 16 दिन में दूसरी बार आज बंगाल आ रहे हैं PM मोदी, 'दीदी' ने मंच साझा करने से किया इनकार (फोटो:सोशल मीडिया)

क्या ‘दीदी’ प्रधानमंत्री मोदी से हैं नाराज?

बता दें कि अभी करीब दो हफ्ते पहले की बात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 जनवरी को कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

विक्टोरिया हॉल में सरकारी कार्यक्रम और प्रोटोकाल के चलते ममता बनर्जी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थीं। जैसे ही ममता बनर्जी के बोलने की बारी आई।

कार्यक्रम में मौजूद कुछ लोगों ने जय श्रीराम का नारा लगा दिया। इससे ममता बनर्जी बेहद नाराज हो गई और भाषण देने से ही मना कर दिया।

ममता ने पीएम के सामने ही अपने गुस्से का इजहार कर दिया और कहा कि सरकारी कार्यक्रम में इस तरह बुलाकर बेइज्जती करना ठीक नहीं है।

पश्चिम बंगाल: एक्टर दीपांकर डे तृणमूल कांग्रेस में शामिल, इन्होनें भी ली सदस्यता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story