नीतीश कुमार तुम्हारे जन्म से बहुत पहले से सियासत में हैं, अशोक चौधरी का तेजस्वी को जवाब

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बयान देते हुए कहा था कि वो दरवाजा खटखाते हुए हमारे पास आये थे।

Sonali kesarwani
Published on: 12 Sep 2024 3:32 AM GMT (Updated on: 12 Sep 2024 4:47 AM GMT)
नीतीश कुमार तुम्हारे जन्म से बहुत पहले से सियासत में हैं, अशोक चौधरी का तेजस्वी को जवाब
X

Bihar Politics: हाल ही में तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा था। जहाँ उन्होंने गठबंधन को लेकर कहा था कि सीएम नीतीश कुमार की कसम का कोई मतलब नहीं है। हमने 2 बार उन पर दया की थी। दोनों बार उनका वही रूप दिखा। अब तेजस्वी यादव के बयान पर सीएम नीतीश के बेहद करीबी नेता अशोक चौधरी ने जवाब दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि JDU ने कभी गठबंधन के लिए लालू यादव का दरवाजा नहीं खटखटाया।

तेजस्वी यादव ने क्या दिया था बयान

RJD नेता तेजस्वी यादव ने हाल में नीतीश कुमार के ऊपर जमकर बयानबाजी की थी। उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर कहा था कि इनकी कसम का कोई मतलब नहीं है। हमने इनके ऊपर 2 बार दया दिखाई थी लेकिन दोनों बार उनका वही रूप देखने को मिला। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने हमारे घर पर हाथ जोड़कर माफी मांगी थी। उन्होंने सभी विधायकों के सामने माफी मांगी साथ ही सदन में भी माफी मांगी है।

नीतीश कुमार के करीबी ने दिया जवाब

तेजस्वी यादव के ऐसे बयान के बाद नितीश कुमार के करीबी नेता माने जाने वाले अशोक चौधरी ने इसपर पलटवार किया है। अशोक चौधरी ने कहा कि JDU ने गठबंधन के लिए लालू यादव का दरवाजा कभी नहीं खटखटाया। उन्होने अपने बयान में नीतीश कुमार के राजद से रिश्ते तोड़ने और एनडीए में एक बार फिर वापस लौटने के फैसले के लिए सीधे तौर पर राजद प्रमुख लालू यादव को दोषी ठहराया। एनडीए में शामिल होने को लेकर चौधरी ने कहा कि लालू यादव हमेशा सहयोगियों की मदद लेने में विश्वास करते हैं, लेकिन उन्हे सहयोगियों के एहसान का बदला चुकाने में समस्या होती है।

तुम्हारे जन्म से पहले से नीतीश कर रहे राजनीति

अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा, तेजस्वी यादव यह याद रखो नीतीश कुमार तुम्हारे जन्म से बहुत पहले से सियासत में है। उन्होंने यह भी कहा कि राजद और जेडीयू के बीच जब गठबंधन हुआ था तो बिहार के लोग समझते हैं कि गठबंधन में किसे फायदा हुआ था। आपको बता दें कि यह मसला तब शुरू हुआ जब सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव की 2 साल पुरानी एक वीडियो वायरल हुई। इस वीडियो में सीएम नीतीश कुमार राजद प्रमुख लालू यादव से मुस्कुराते हुए मिल रहे थे। जिसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे। गलती से बीच में दो दफे उसे (लालू यादव) साथ ले लिए थे। अब नहीं जाएंगे। दो बार राजद के साथ जाकर गलती किए।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story