×

पुडुचेरी : सीएम ने किरण बेदी को दी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी, और फिर

कभी सुना है त्योहार पर दिया जाने वाला गिफ्ट बवाल का कारण बन जाए और धमकी दी जाए। नहीं देखा ना ..तो अब देख लीजिए। पोंगल के मौके पर पुडुचेरी के सीएम वी. नारायणसामी सूबे के सभी परिवारों को उपहार देना चाहते थे। लेकिन, उपराज्यपाल किरण बेदी ने उसमें अडंगा लग दिया।

Rishi
Published on: 13 Jan 2019 8:21 AM GMT
पुडुचेरी : सीएम ने किरण बेदी को दी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी, और फिर
X

नई दिल्ली : कभी सुना है त्योहार पर दिया जाने वाला गिफ्ट बवाल का कारण बन जाए और धमकी दी जाए। नहीं देखा ना ..तो अब देख लीजिए। पोंगल के मौके पर पुडुचेरी के सीएम वी. नारायणसामी सूबे के सभी परिवारों को उपहार देना चाहते थे। लेकिन, उपराज्यपाल किरण बेदी ने उसमें अडंगा लग दिया। फिर क्या था नारायणसामी ने बेदी को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे डाली। अब बेदी तो ठहरी पूर्व पुलिसकर्मी उन्होंने नारायणसामी को मर्यादा में रहने को कह दिया।

ये भी देखें : क्या सपा-बसपा 1993 वाला जादू दोहरा पाएंगे, सत्ता से दूर कर सकेंगे बीजेपी को

सीएम नारायणसामी के मुताबिक उन्होंने बेदी को फाइल भिजवाई थी। इसमें उन्होंने कहा था कि पोंगल उपहार में काजू, किशमिश व इलायची शामिल हैं, जो बिना भेदभाव के सभी परिवारों के लिए उपलब्ध होंगे। अगर वह सरकार से सहमत नहीं होतीं तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

सीएम का दावा किया कि मद्रास हाईकोर्ट की ओर से तमिलनाडु सरकार द्वारा सभी राशनकार्ड धारक परिवारों को एक हजार नगद देने के निर्णय को सही ठहराने का फैसला पुडुचेरी में भी लागू होता है। वी. नारायणसामी का आरोप है कि उपराज्यपाल परिवारों को गिफ्ट देने से रोक रही हैं।

ये भी देखें :वाई फैक्टर विथ योगेश मिश्र – “जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी” एपिसोड 29

क्या कहती हैं बेदी

बेदी ने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से किसी चीज से नहीं डरती। सीएम और उनके साथियों को अहसास होना चाहिए कि उपराज्यपाल का ऑफिस कोई रबर स्टांप नहीं है। यहां स्वीकृति के लिए भेजी गई हर फाइल नियमों के तहत दिमाग लगाते हुए पढ़ी जाएगी।

उन्होंने सीएम से आग्रह किया कि वे धमकी भरे शब्दों का प्रयोग न करें।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story