×

सीएम गोगोई ने पीएम पर किया पलटवार, कहा- मोदी ने नहीं निभाया वादा

Admin
Published on: 27 March 2016 6:36 AM GMT
सीएम गोगोई ने पीएम पर किया पलटवार, कहा- मोदी ने नहीं निभाया वादा
X

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर कहा कि उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया है। हालांकि पीएम ने असम दौरे के पहले दिन कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि यहां 2000 गांव ऐसे हैं जहां बिजली के खंभे भी नहीं पहुंचे हैं।

गोगोई ने किया पलटवार

गोगोई ने ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी ने कहा कि असम में पावर सेक्टर में विकास हुआ ही नहीं है जबकि असम को इसी काम के लिए अवॉर्ड दिया जा चुका है। इस बीच उन्होंने ब्रह्मपुत्र नदी पर प्रस्तावित पांच पुलों के लिए धन देने का वादा किया था लेकिन अब तक इसके लिए एक पैसा तक नहीं दिया गया है।

क्या कहा पीएम मोदी ने

अगले महीने असम में विधानसभा चुनाव हैं और असम का किला बीजेपी को जिताने के लिए पीएम मोदी शनिवार से दो दिन की यात्रा पर राज्य में हैं। वे इस दौरे में सात रैलियां करेंगे और शनिवार को पहली रैली उन्होंने तिनसुकिया में की। यहीं पीएम ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि बिजली और पानी की कमी के लिए पिछली सरकार ज़िम्मेदार है। उन्होंने कहा, 'आप मुझे बताइए, क्‍या यहां के ग्रामीणों को बिजली नहीं मिलनी चाहिए? लेकिन आजादी के इतने सालों बाद भी, 2000 गांव ऐसे हैं जहां बिजली के खंभे भी नहीं पहुंच पाए हैं।'

Admin

Admin

Next Story