×

'मिस उत्तराखंड 2018' मानसी और धाविका रेखा से मिले CM रावत

aman
By aman
Published on: 7 March 2018 11:41 AM GMT
मिस उत्तराखंड 2018 मानसी और धाविका रेखा से मिले CM रावत
X
cm trivendra rawat meet with miss uttarakhand 2018 manju

देहरादून: अपनी मेहनत के बूते शिखर पर पहुंची उत्तराखंड की दो महिलाओं से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुलाकात की। उत्तरकाशी के नगाण गांव की धाविका रेखा चौहान ने सातवीं नेशनल रुरल गेम्स फेडरेशन कप 2017 में 100 मीटर की रेस में स्वर्ण पदक जीता। रेखा इस वर्ष थाईलैंड में आयोजित होने वाली 400 मीटर रेस की अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी हिस्सा लेंगी।

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रेखा चौहान से मुलाकात कर उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने कहा, कि रेखा चौहान की प्रतिभा बलिकाओं के लिये प्रेरणा का भी कार्य करेगी। साथ ही खेल के लिए रेखा को राज्य सरकार की और से आवश्यक सहयोग का भी भरोसा दिया।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री 'मिस उत्तराखण्ड 2018' की विजेता मानसी रावत से भी मुलाकात की। उन्होंने महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़-चढ़कर कार्य करने और खुद को साबित करने की बात कही। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मानसी रावत के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story