×

इस सीएम का लॉकडाउन पर बड़ा एलान, कोविड मौतों पर उठाया ये सवाल

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का शिवसेना के मुखपत्र सामना में राज्य के कोरोना हालातों और लॉकडाउन पर इंटरव्यू प्रकाशित हुआ है। इसमें उन्होंने बताया कि प्रदेश में हालत अब सुधर रहे हैं, हालाँकि लापरवाही की गुंजाईश नहीं है।

Shivani
Published on: 25 July 2020 3:12 PM GMT
इस सीएम का लॉकडाउन पर बड़ा एलान, कोविड मौतों पर उठाया ये सवाल
X

मुंबई: भारत में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र के हालात सबसे ज्यादा खराब हैं। यहां सर्वाधिक लोग महामारी से प्रभावित हैं। यहीं वजह है कि केंद्र सरकार के अनलॉक लागू किये जाने के बाद भी महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने राज्य के कई शहरों से लॉकडाउन नहीं हटाया। वहीं लॉकडाउन हटाने को लेकर उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि सरकार लॉकडाउन हटाने का फैसला लेने को तैयार हो जाएगी लेकिन उसके बाद होने वाली मौतों की जिम्मेदारी कौन लेगा।

सीएम ठाकरे ने महाराष्ट्र लॉकडाउन और कोरोना पर कही ये बात

दरअसल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का शिवसेना के मुखपत्र सामना में राज्य के कोरोना हालातों और लॉकडाउन पर इंटरव्यू प्रकाशित हुआ है। इसमें उन्होंने बताया कि प्रदेश में हालत अब सुधर रहे हैं, हालाँकि लापरवाही की गुंजाईश नहीं है।

ये भी पढ़ेंः राज्यपाल से मुलाकात के बाद इस दिग्गज नेता ने गहलोत सरकार पर बोला तगड़ा हमला

लॉकडाउन हटाने पर कौन लेगा मौतों की जिम्मेदारी

सीएम ठाकरे ने कहा कि कई लोग लॉकडाउन हटाने और सब खोलने की बात कह रहे है या सरकार से सवाल कर रहे हैं कि लॉकडाउन से क्या हासिल हुआ? उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को मै बताना चाहता हूँ कि हम लॉकडाउन खोलने को तैयार हैं। लेकिन अगर कोई मरता है तो क्या वे इन मौतों की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं?

ये भी पढ़ेंः इस देश की पटरियों पर दौड़ेंगे भारतीय रेल इंजन, सरकार देगी ये बड़ी सौगात

सीएम ठाकरे बोले- मैं ट्रम्प नहीं

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जिक्र करते हुए सीएम ठाकरे ने कहा कि मैं ट्रम्प नहीं हूँ। लोगों को अपने सामने मैं मरता नहीं देख सकता। उन्होंने माना कि सरकार धीरे धीरे सब खोल रही है। लेकिन केवल अर्थव्यवस्था या केवल स्वास्थ्य की नहीं सोच सकते, दोनों के बारे में बरार सोचना होगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story