×

CM Yogi In Telangana: ‘बीजेपी सत्ता में आई तो हैदराबाद का नाम बदलकर किया जाएगा भाग्यनगर’, तेलंगाना में गरजे सीएम योगी

CM Yogi In Telangana:सीएम योगी ने रंगारेड्डी में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किए गए कार्यों का बखान किया।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Nov 2023 2:17 PM GMT
CM Yogi Adityanath said in Telangana, If BJP comes to power, the name of Hyderabad will be changed to Bhagyanagar
X

 सीएम योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना में कहा ‘बीजेपी सत्ता में आई तो हैदराबाद का नाम बदलकर किया जाएगा भाग्यनगर किया जाए: Photo- Social Media

CM Yogi In Telangana: भारतीय जनता पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सबसे लोकप्रिय नेताओं में शुमार यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी राज्यों में जमकर रैलियां कर रहे हैं। एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले योगी अब चुनावी राज्य तेलंगाना में धुंआधार सभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को उन्होंने कुथबुल्लापुर और रंगारेड्डी में कैंपेन किया।

कुथबुल्लापुर में उन्होंने एक बड़ा रोड शो किया। इस दौरान यूपी सीएम ने कहा कि, भाजपा ने पहले से तय कर रखा है कि हैदराबाद को भाग्यलक्ष्मी का केंद्र बिंदु बनाएंगे, जो लोग आज तेलंगाना में लैंड माफिया, सैंड माफिया और संगठित अपराध क्राइम माफिया के रूप में काम कर रहे हैं, एक ओर इनके अवैध साम्राज्य पर यूपी का बुल्डोजर चलेगा और दूसरी ओर युवाओं के आशीर्वाद से भाजपा यहां फिर से भगवा लहराने का काम करेगी।

कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर नहीं बना सकती थी

इससे पहले सीएम योगी ने रंगारेड्डी में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किए गए कार्यों का बखान किया। उन्होंने कहा कि आज अगर देश की सीमाएं सुरक्षित हैं, विकास हो रहा है और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है तो इसकी पीछे पीएम मोदी का नेतृत्व है। यूपी सीएम ने वहां उपस्थित भीड़ से पूछा कि क्या कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर बनवा सकती थी ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस न देश का सम्मान बढ़ा सकती और न गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चला सकती है। कांग्रेस आपके आस्था का भी सम्मान नहीं रख सकती।

बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार – प्रसार का शोर 28 नवंबर की शाम पांच बजे थम जाएगा। ऐसे में प्रचार के लिए महज दो दिन शेष रह गए हैं। लिहाजा कांग्रेस – बीजेपी दोनों के स्टार प्रचारक धुंआधार इलेक्शन कैंपेन कर रहे हैं। राज्य की सभी 119 विधानसभा सीटों पर एक चरण में 30 नवंबर को मतदान होगा और नतीजे बाकी के चार राज्यों के साथ तीन दिसंबर को आएंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story