×

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

आज की बड़ी खबर: Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

Aditya Mishra
Published on: 21 Feb 2021 4:30 AM GMT (Updated on: 11 Dec 2021 2:36 PM GMT)
Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें
X
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का आज जन्मदिन हैं।अपने जन्मदिन के मौके पर शाहिद ने आज ट्विटर पर अपने उम्र को लेकर एक पोस्ट शेयर की।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

21 फरवरी: इन 3 राशियों के लिए आज रहेगा थोड़ा संघर्षमय, जानें अपना राशिफल

माह- माघ, तिथि-नवमी, नक्षत्र- रोहिणी, पक्ष- शुक्ल सूर्योदय- 07:11, सूर्यास्त- 18:26, राहुकाल 04:57 PM से 06:22 PM तक है। चन्द्रमा वृष राशि पर संचार करेगा। आज रविवार के दिन आदित्यह्रदय स्त्रोत के पाठ के लिए सर्वोत्तम दिन है। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/today-horoscope-sign-21-february-2021-know-your-daily-rashifal-sunday-783129.html

फिल्मी अंदाज में लूटा बस: ड्राइवर और कंडक्टर को जमकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस

रोडवेज बस और बाइक की टक्कर होने के बाद फिल्मी स्टाइल में बाइक सवारों ने बस का पीछा किया। कई किलोमीटर पीछा करने के बाद बस रोका, ड्राइवर और कंडक्टर को जमकर पीटा। आरोप है कि, पैसे से भरा बैग भी हमलावर लूटकर फरार हो गए। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/bus-looted-in-film-style-driver-and-conductor-beaten-up-police-engaged-in-investigation-in-shahjahanpur-783155.html

दारोगा को कुचलने की कोशिश, 24 घंटों में एक्शन, इनामी आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शनिवार रात क्राइम ब्रांच और डीह पुलिस ने प्रतापगढ़ जिले के ईनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। बीते शुक्रवार को उक्त बदमाश ने चेकिंग के दौरान दरोगा को कुचलने का प्रयास किया था जिसमें दरोगा घायल हो गए थे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/pratapgad-police-arrested-rewarding-crook-tried-to-crush-the-policeman-by-bike-783132.html

केरल में श्रीधरन के सामने हिन्दुत्व की 'मेट्रो ट्रेन' चलाएगें सीएम योगी

अपनी कट्टरवादी राष्ट्रवादी छवि से पूरे देश में अलग पहचान बना चुके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को केरल में होगे। जहां वह परिवर्तन यात्रा में शामिल होगें। केरल में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/politics/cm-yogi-election-campaign-in-kerala-with-metro-man-e-sreedharan-783152.html

लद्दाख पर बड़ा फैसला: भारत-चीन की बैठक चली 16 घंटे, LAC विवाद पर ये नतीजा

भारत और चीन के बीच लद्दाख सीमा तनाव पर दसवें दौर की कोर कमांडर की बैठक करीब 16 घंटों तक चली। शनिवार को सुबह 10 बजे शुरू हुई इस बैठक में भारत की ओर से लेफ्टिनेंट जनरल पीजीके मेनन शामिल हुए, जो लेह स्थित 14वीं कोर के कमांडर हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/india-china-meeting-corps-commander-level-talks-lasted-16-hours-focus-on-disengagement-in-lac-ladakh-783147.html

बारिश 24 घंटों में: इन राज्यों में गिरेगा झमाझम पानी, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

मौसम विभाग के मुताबिक, देश के कई हिस्सों में अगले 24 घंटों में बारिश हो सकती है। वहीं देशभर में एक बाद फिर मौसम बदलने का भी पूर्वानुमान है। बताया जा रहा है कि इस हफ्ते पहाड़ी क्षेत्रो में बारिश और बर्फबारी की संभवाना है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/weather-forecast-rain-alert-imd-snowfall-yellow-alert-in-himachal-kashmir-winter-cold-783172.html

IND vs ENG: T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान, देखें किसी मिली जगह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। टीम में कप्तान विराट कोहली की वापसी हुई है। इसके साथ इस सीरीज के लिए पहली बार टीम में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को जगह दी गई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/bcci-announces-india-s-squad-for-five-match-t20-series-against-england-783086.html

Bigg Boss 14: फिनाले से पहले राहुल का खुलासा, जानें क्यों छोड़कर गए थे घर

बिग बॉस 14 सीजन का आज आखिरी दिन है। आज पता चलेगा कौन हैं बिग बॉस 14 का विनर। इस रेस में राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी हैं। जिन्हें दर्शकों का अब तक ढेरों प्यार मिला। उनके फैन्स ने उन्हें वोट कर के फिनाले के दरवाजे पर ला खड़ा कर दिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/big-boss-14-before-finale-rahul-vaidya-revealed-why-he-leave-big-boss-house-783171.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story