×

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ के चुनावी दंगल में कूदे सीएम योगी, भूपेश बघेल सरकार पर जमकर साधा निशाना

CG Election 2023: विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार झूठ बोलती है। ये सरकार गरीबों के लिए आने वाली योजना को हड़प जाती है।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Nov 2023 9:34 AM GMT
CM Yogi CM Bhupesh Baghel
X

CM Yogi CM Bhupesh Baghel (Photo: social media )

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान की तारीख नजदीक आते ही चुनाव प्रचार तेज हो गया है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी राज्य के चुनावी दंगल में कूद पड़ रहे हैं। शनिवार को उन्होंने छत्तीसगढ़ में एक से अधिक रैलियों को संबोधित किया। कांकेर की भनुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने जनता से बीजेपी उम्मीदवारों को जीताने की अपील की।

छत्तीसगढ़ में हुआ गोबर घोटाला

विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार झूठ बोलती है। ये सरकार गरीबों के लिए आने वाली योजना को हड़प जाती है। ये सरकार किसानों पर अत्याचार करती है, उनका शोषण करती है, राम भक्तों का अपमान करती है। इस सरकार को एक क्षण भी रहने का अधिकार नहीं है।

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस पार्टी की गारंटियों को बताया झूठ का पुलिंदा

सीएम योगी ने कहा कि उनके एक साथी ने बिहार में चारा घोटाला किया था। उन्होंने छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला किया है। यह उनकी प्रवृत्ति है। ये सरकार यहां की जनता के साथ धोखाधड़ी कर रही है। ये सरकार यहां के किसानों, आदिवासियों और युवाओं के साथ धोखा कर रही है। इन्हें विकास से कोई लेना-देना नहीं है।


लव जिहाद को बढ़ावा देती है कांग्रेस सरकार

यूपी सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में यह सरकार अपने घोषित एजेंडे के तहत रामनवमी के जुलूस पर लाठीचार्ज करवाती है। पर्व और त्योहारों को शांतिपूर्ण नहीं मनाने देती है। लेकिन दूसरी तरफ लव जिहाद के लिए वर्ग विशेष के उपद्रवियों को प्रोत्साहित करके संरक्षण भी देती है। उन्होंने कहा कि लव जिहाद धोखे और छल से हिंदू बालिकाओं को बहकाने का प्रयास है। मुख्यमंत्री ने इसके खिलाफ उत्तर प्रदेश में बने कानून का जिक्र करते हुए कहा कि अगर कोई दुस्साहस करता है तो कानून के शिकंजे में कस करके उसका तेल निकाल लिया जाता है।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्ग में जनसभा कर कांग्रेस और छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने महादेव ऐप घोटाला का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने महादेव को भी नहीं बख्शा। राज्य में पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। लिहाजा नेताओं का प्रचार को लेकर तूफानी दौरा हो रहा है।

Chhattisgarh News: ईडी का बड़ा दावा, सीएम भूपेश बघेल को महादेव बेटिंग ऐप के प्रमोटर ने दिए 508 करोड़



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story