×

योगी ने कहा- मोदी के नेतृत्व ने दी भ्रष्टाचार मुक्त सरकार, दुनिया में बनी नई पहचान

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की अगुवाई में तीन साल के दौरान देश और काशी में हुए विकास कामों की चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस दौरान समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंचने का काम हुआ है। केंद्र में सरकार के तीन साल बाद भी भ्रष्टाचार की उंगली नहीं उठी।

zafar
Published on: 26 May 2017 10:17 PM GMT
योगी ने कहा- मोदी के नेतृत्व ने दी भ्रष्टाचार मुक्त सरकार, दुनिया में बनी नई पहचान
X

वाराणसी: पीएम मोदी की सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर उनके संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और काशी ने विश्व में नई पहचान बनाई है। हालांकि, व्यवस्था को देखते हुए कटिंग मेमोरियल हॉल में आयोजित उनकी सभा में उतनी भीड़ नहीं जुटी, जितनी उम्मीद थी।

सीएम योगी कटिंग मेमोरियल में मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियों वाली प्रदर्शनी का अवलोकन करने के बाद जन समागम कार्यक्रम स्थल पहुंचे। यहां उनका जयश्री राम के उद्घोष से स्वागत हुआ। उन्होंने लोगों को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें...अपने शहर में CM योगी का चौथा दौरा, एक बार फिर नजर आया योगी का पशु प्रेम

भ्रष्टाचार मुक्त

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की अगुवाई में तीन साल के दौरान देश और काशी में हुए विकास कामों की चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस दौरान समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंचने का काम हुआ है। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई कई योजनाओं की चर्चा की। उन्होंने कहा कि केंद्र में सरकार के तीन साल बाद भी भ्रष्टाचार की उंगली नहीं उठी।

यह भी पढ़ें...CM योगी के वाराणसी विजिट की तैयारी के दौरान बड़ा हादसा, सड़क निर्माण में दो बहनों पर गिरा तारकोल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार ने चुनाव में किसानों से किये गये अपने वादे कैबिनेट की पहली बैठक में ही पूरे कर दिये। कानून व्यवस्था पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हमने जंगलराज से उबरने का प्रयास किया है, उसमें खलल डालने का प्रयास किया जा रहा। हम इस साजिश को नाकाम करके कानून का राज स्थापित करेंगे।

यह भी पढ़ें...देखें लिस्ट: योगी सरकार का बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 174 पीसीएस अफसरों के तबादले

खाली रहीं कुर्सियां

जन समागम स्थल पर अनुमानित 25 हजार लोगों के खड़े होने की व्यवस्था के साथ पांच हजार कुर्सियां बैठने के लिए लगी थीं। लेकिन सारी कुर्सियां भी नही भर सकीं। यहां तक कि सीएम के भाषण के दौरान भी लोगों की आवाजाही बनी रही। इनमें भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल थे। हाल ये था कि शहर की आठ सीटों पर कब्ज़ा रखने वाली पार्टी के आठ विधायक मिल कर भी 5 हजार की भीड़ नहीं जुटा सके।

zafar

zafar

Next Story