×

Bihar Accident: बारातियों से भरी कार और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर, 3 बच्चों सहित 7 की मौत

Bihar Accident: बताया जा रहा है कि कार में सवार बाराती चौथम प्रखंड इलाके से शादी कार्यक्रम के बाद लौट रहे थे और इसी दौरान नेशनल हाईवे-31 पर यह दुर्घटना हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 18 March 2024 2:19 AM GMT (Updated on: 18 March 2024 2:45 AM GMT)
Bihar Car Accident
X

Bihar Car Accident (Pic: Social Media)

Bihar Car Accident: बिहार के खगड़िया (Khagaria Accident) जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। बारातियों से भरी एक कार और ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर (Road Accident) हो गई है, हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत (Seven People Died) हो गई है। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी सूचना मिल रही है। भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां घायलों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। ये दर्दनाक सड़क हादसा पसराहा थाना क्षेत्र के विद्यारत्न पेट्रोल पंप के पास में हुआ है।

शादी समारोह से लौट रहे थे कार सवार

बताया जा रहा है कि कार में सवार बाराती चौथम प्रखंड इलाके से शादी कार्यक्रम के बाद लौट रहे थे और इसी दौरान नेशनल हाईवे-31 पर कार और ट्रैकट्रर के बीच जोरदार टक्कर (Road Accident) हो गई है, हादसा इतना भयंकर हुआ कि कार के परखच्चे उड़ गए, हादसे में तीन बच्चों सहित सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके साथ ही पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुई है।

डीएसपी रमेश कुमार ने बताया सड़क हादसे में तीन बच्चे समेत कुल सात लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि मरने वाले शादी समारोह से लौट रहे थे। पसराहा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-31 पर बारातियों से भरी कार और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 7 लोगों की जान गई है और चार लोग घायल हो गए हैं, घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों की शिनाख्त करवायी जा रही है।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story